Move to Jagran APP

किंग्स इलेवन पंजाब ने कोरोना से लड़ने में मदद के लिए दिया डोनेशन, राशि का नहीं हुआ खुलासा

किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना से लड़ाई में सहयोग हेतु इस टीम ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है लेकिन राशि का खुलासा नहीं किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 07:28 PM (IST)
किंग्स इलेवन पंजाब ने कोरोना से लड़ने में मदद के लिए दिया डोनेशन, राशि का नहीं हुआ खुलासा
किंग्स इलेवन पंजाब ने कोरोना से लड़ने में मदद के लिए दिया डोनेशन, राशि का नहीं हुआ खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से लड़ने में सहयोग करने के लिए अब तक कई क्रिकेटर्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है। बीसीसीआइ ने भी इसमें सहयोग किया और विराट कोहली समेत कई अन्य क्रिकेटरों ने भी अपनी क्षमता के हिसाब से डोनेट किया है। अब इस लिस्ट में आइपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब का भी नाम जुड़ गया है। इस टीम ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इसकी जानकारी दी। 

loksabha election banner

पंजाब फ्रेंचाइजी ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में डोनेशन तो दिया ही साथ ही साथ उन्होंने अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। पीएम मोदी ने 28 मार्च को पीएम केयर्स फंड का गठन किया था और पूरे देश के लोगों से इसमें अपना सहयोग देने की अपील की थी। हालांकि ये राशि कितनी है इसका खुलासा नहीं किया गया है। 

किंग्स इलेवन पंजाब ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से साझा करते हुए लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के आग्रह को ध्यान में रखते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में अपना सहयोग दिया है। साड्डे फैंस आप भी अपनी भूमिका निभाएं और इसमें सहयोग करें। 

Acknowledging the Hon'ble Prime Minister’s call, Kings XI Punjab has pledged its contribution to the #PMCARES fund in this fight against #COVID19. #SaddeFans, play your part and support this initiative! 😊#SaddaPunjab pic.twitter.com/Bu82F7P9yz

आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग देते हुए बीसीसीआइ ने 51 करोड़, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीन करोड़, रोहित शर्मा ने 80 लाख, सुरेश रैना ने 52 लाख और सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये का दान दिया है। पूरे विश्व की तरह से भारत भी इस वक्त कोविड 19 के भारी संकट से गुजर रहा है। इसकी वजह से देश में अब तक कुल 35 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 1400 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इस वायरस की वजह से भारत समेत पूरी दुनिया में खेल की सारी गतिविधि रुकी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.