Move to Jagran APP

Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाड़ी Kinchit Shah ने दर्शकों के बीच गर्लफ्रैंड को फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज, पहनाई अगूंठी

मैच खत्म होने के बाद किंचित सीधे स्टेंड की ओर रवाना हो गए जहां उनकी गर्लफ्रेंड मैच देख रही थीं। किंचित उनके पास पहुंचे और घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड के आगे प्यार का इजहार किया और प्रपोज किया।

By Piyush KumarEdited By: Published: Wed, 31 Aug 2022 11:54 PM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2022 11:54 PM (IST)
हांगकांग टीम के खिलाड़ी किंचित शाह ने किया गर्लफ्रैंड को प्रपोज।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय टीम ने हांगकांग को 40 रन से हराकर एशिया कप 2022 के सुपर-4 में जगा बना ली है। भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए। वहीं, जवाब में हांगकांग कीटीम 5 विकेट गंवाकर 152 रन ही जुटा सकीं। भले ही हांगकांग टीम मैच हार गई लेकिन उन्होंने बेहतरीन खेल खेलकर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। हार के बाद हांगकांग टीम के खिलाड़ी किंचित शाह (Kinchit Shah) ने कुछ ऐसा किया जिसने हांगकांग की टीम के साथ-साथ उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड का भी दिल जीत लिया।

loksabha election banner

किंचित शाह ने किया प्यार का इजहार

दरअसल मैच खत्म होने के बाद किंचित शाह सीधे स्टेंड की ओर रवाना हो गए जहां उनकी गर्लफ्रैंड मैच देख रही थीं। किंचित उनके पास पहुंचे और घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रैंड के आगे प्यार का इजहार किया और प्रपोज किया। यह उनकी गर्लफ्रैंड के लिए सरप्राइज था, जिसे देखकर उनकी गर्लफ्रैंड हैरान रह गईं। इस दृश्य को देखकर पूरी हांगकांग टीम उत्साह से तालियां बजा रही थी।

कमेंटेटर भी बने इस पल के गवाह

उनकी गर्लफ्रैंड ने किंचिंत के आगे हाथ बढ़ाया और प्रपोजल को स्वीकार करते हुए उन्होंने अंगूठी पहने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। किंचित ने फिर अंगूठी गर्लफ्रैंड की अंगुली में पहना दी। इस दृश्य को बिग स्क्रीन के जरिए कमेंटेटर गौतम गंभीर, संजय बांगड़ और शो होस्ट जतिन सप्रू भी देखकर मंत्रमुग्ध रह गए। बता दें कि किंचित शाह ने 28 गेंदों 30 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल है। हांगकांग की ओर से बाबर हयात ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए।

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने किया कमाल

सूर्यकुमार यादव के ताबड़तोड़ अर्धशतक की मदद से भारत ने दुबई में बुधवार को एशिया कप टी-20 के मैच में हांगकांग को 40 रनों से हराकर सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया। सूर्यकुमार ने 26 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली और उनकी पारी की मदद से भारत ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया। सूर्यकुमार ने अपनी पारी में छह चौके और छह छक्के जड़े।

सूर्यकुमार का अच्छा साथ पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दिया जिन्होंने 44 गेंदों में 59 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, कोहली ने इस दौरान एक चौका और तीन छक्के जड़े। दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 42 गेंदों में 98 रनों की नाबाद साझेदारी की। कोहली ने अपने करियर का 31वां टी-20 अर्धशतक लगाया तो सूर्यकुमार ने छठां टी-20 अर्धशतक जड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.