नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप 1983 विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव, अंशुमन गायकवाड और शांता रंगास्वामी ये 3 दिग्गज रवि शास्त्री एंड कंपनी की किस्मत का फैसला करेंगे और नया सपोर्ट स्टाफ चुनेंगे। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अपाइंट की गई कमेटी और एडमिनिस्ट्रेटर्स ने इन तीन दिग्गजों को टीम इंडिया का नया कोचिंग एंड सपोर्ट स्टाफ चुनने के लिए अप्रोच किया है।

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया है कि कपिल देव, अंशुमन गायकवाड और शांता रंगास्वामी को अभी आधिकारिक तौर पर अपाइंट नहीं किया गया है। इसलिए इस बारे में ज्यादा कुछ कहना सही नहीं होगा। इन तीन दिग्गजों में से एक ने कहा है कि अभी इस बारे में उन्हें कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने रवि शास्त्री एंड टीम को दो साल के कार्यकाल के लिए नियुक्त किया था, जो इसी हफ्ते समाप्त हो गया है। हालांकि, अगले 45 दिन हेड कोच रवि शास्त्री, बैटिंग कोच संजय बांगर, बोलिंग कोच भरत अरुन और फील्डिंग कोच टीम के साथ जुड़े रहेंगे।

BCCI ने जिन पदों के लिए वैकेंसी निकाली है उनमें सीनियर टीम के मुख्य कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच, फीजियो, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर का पद शामिल हैं। इनविटेशन के अनुसार नए कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल 5 सितंबर 2019 से 24 नवंबर 2021 तक होगा। वहीं, एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर एक साल के लिए अपाइंट किया जाएगा।

Posted By: Vikash Gaur