Move to Jagran APP

कामरान को मिल सकती है विश्व कप टीम में जगह

पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल को कायदे-आजम ट्रॉफी गोल्ड लीग में किए गए शानदार प्रदर्शन का फल विश्व कप की टीम में जगह के रूप में मिल सकता है।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 27 Dec 2014 12:09 AM (IST)Updated: Sat, 27 Dec 2014 12:14 AM (IST)
कामरान को मिल सकती है विश्व कप टीम में जगह

कराची। पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल को कायदे-आजम ट्रॉफी गोल्ड लीग में किए गए शानदार प्रदर्शन का फल विश्व कप की टीम में जगह के रूप में मिल सकता है।

loksabha election banner

इंग्लैंड में पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से वनडे टीम से बाहर चल रहे कामरान ने अपनी टीम नेशनल बैंक की ओर से सुई नार्दर्न गैस के खिलाफ पांच दिवसीय फाइनल मैच के चौथे दिन नाबाद 131 रन बनाए। उनकी इस पारी से उनकी टीम ट्रॉफी जीतने के करीब है।

राष्ट्रीय चयनसमिति के करीबी सूत्र ने कहा कि विश्व कप की अंतिम टीम के लिए कामरान के नाम पर विकेटकीपर के रूप में नहीं बल्कि विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में विचार किया जाएगा। एक अन्य विकेटकीपर पेशावर के मुहम्मद रिजवान भी विश्व कप की टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं। उन्होंने फाइनल में 224 रन की पारी खेली। कामरान और रिजवान 30 संभावित खिलाडिय़ों में शामिल हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.