नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर जेसन रॉय को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने 14वें सीजन के लिए टीम में शामिल किया है। भारत के खिलाफ हाल में खेली गई वनडे और टी20 सीरीज में जेसन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की थी। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद हैदराबाद की टीम ने इंग्लिश खिलाड़ी को साइन किया है। वह आइपीएल के नए सीजन में मार्श की जगह लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्श को पिछले साल भी चोट की वजह से बीच टूर्नामेंट से हटना पड़ा था। अब उन्होंने बायो बबल में रहने की मानसिक थकान के कारण टूर्नामेंट में ना खेलने का फैसला किया है। बुधवार को यह बात निकलकर सामने आई थी कि मार्श ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद दोनों को इस बार के आइपीएल सीजन में नहीं खेलने की जानकारी कुछ दिन पहले दे दी थी।

बुधवार को ही शाम इंडियन प्रीमियर लीग की एडवाइडरी जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी गई कि मार्श की जगह हैदराबाद की टीम ने नए खिलाड़ी को साइन किया है। इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर जेसन रॉय अब इस सीजन में टीम का हिस्सा होंगे। टीम के ट्विटर हैंडल पर भी मिशेल मार्श के रिप्लेस्मेंट के तौर पर इंग्लिश बल्लेबाज को शामिल किए जाने की जानकारी दी। वह टीम में मार्श के रिप्लेस्मेंट खिलाड़ी के तौर पर होंगे। जेसन को उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ के मूल्य पर टीम में शामिल किया गया है। इस साल फरवरी में हुई आइपीएल की नीलामी में इस इंग्लिश खिलाड़ी को किसी टीम ने नहीं खरीदा था।