Move to Jagran APP

मैच से पहले भारत के लिए आई अच्छी खबर, ये धांसू इंग्लिश खिलाड़ी होगा बाहर!

भारत और इंग्लैंड दोनों ही वनडे सीरीज का 1-1 मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में आज होने वाला मुकाबला काफी अहम है। सीरीज जीतने के लिए आज का मैच जीतना जरूरी है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 04:22 PM (IST)
मैच से पहले भारत के लिए आई अच्छी खबर, ये धांसू इंग्लिश खिलाड़ी होगा बाहर!
मैच से पहले भारत के लिए आई अच्छी खबर, ये धांसू इंग्लिश खिलाड़ी होगा बाहर!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के खेली जा रही वनडे सीरीज़ के तीसरे मैच में मेजबान टीम को एक बड़ा बदलाव करना पड़ सकता है। तीन वनडे मैचों की मौजूदा सीरीज़ फिलहाल एक-एक की बराबरी पर है, तो ऐसे में आज हेडिंग्ले में होने वाले ये मैच निर्णायक है और इस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है।

loksabha election banner

इस वजह से बाहर हो सकते हैं रॉय

जेसन रॉय इस सीरीज़ के तीसरे और आखिरी वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं। जेसन रॉय को दूसरे मैच के दौरान उनकी अंगुली में चोट लग गई थी। इस वजह से वो आखिरी मैच से बाहर हो सकते हैं। आपको बता दें कि दूसरे वनडे मैच के दौरान सुरेश रैना का कैच लेने की कोशिश करते वक्त जेसन रॉय चोटिल हो गए थे। अभी तक दोनों मैचों में उन्होंने इंग्लैंड को बेहतरीन शुरुआत दी थी। उनकी जगह जेम्स विंस को मौका दिया जा सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जेसन रॉय के फिट होने के 30 प्रतिशत ही आसार हैं। एलेक्स हेल्स पहले से ही चोटिल हैं और डेविड मलान भारत ए के खिलाफ 4 दिवसीय टेस्ट मैच खेल रहे हैं। ऐसे में टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा कि जेम्स विंस को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है।

हालांकि मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर बताया था कि, मैच के दिन ही जेसन रॉय का फिटनेस टेस्ट होगा और उनकी अंगुली की चोट को ध्यान में रखते हुए ही उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा। इसके साथ ही इंग्लिश बोर्ड ने ये भी बताया था कि उनके कवर के तौर पर सैम बिलिंग्स को बुलाया गया है। 

भारत और इंग्लैंड दोनों ही वनडे सीरीज का 1-1 मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में आज होने वाला मुकाबला काफी अहम है। सीरीज जीतने के लिए आज का मैच जीतना जरूरी है। वहीं भारतीय टीम की तरफ से अगर बात की जाए तो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार वापसी कर सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.