नई दिल्ली, जेएनएन। 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के दिग्गज़ तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन के साथ एक हादसा हो गया। दूसरे टेस्ट से पहले एंडरसन को चोट लग गई, हालांकि उन्हें ये चोट गोल्फ खेलते हुए लगी है। एंडरसन की चोट के बावजूद भी उन्हें इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा दूसरे टेस्ट के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया है।

एंडसन को ऐसे लगी चोट 

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में भारत को 31 रन से मात दी थी। इस जीत के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी फुर्सत के पलों में गोल्फ का मजा लेते दिखे। गोल्फ खेलने के दौरान एंडरसन ने एक ऐसा शॉट लगाया कि बॉल वापस आकर उनके चेहरे पर लग गई। गेंद की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि एंडरसन खुद को गेंद की लाइन से अलग भी नहीं कर सके। इस घटना का वीडियो उनके साथ खिलाड़ी और तेज़ गेंदबाज़ स्टूअर्ट ब्रॉड ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। हालांकि ब्रॉड ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जेम्स पूरी तरह से ठीक हैं। 

(देखें, एंडरसन को गेंद लगने का वीडियो)

पहले टेस्ट में एंडरसन ने लिए चार विकेट  

एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इस दिग्गज खिलाड़ी ने चार विकेट चटकाए थे। बर्मिंघम टेस्ट की दोनों पारियों में उन्होंने दो-दो भारतीय बल्लेबाज़ों का शिकार किया था। भारत की पहली पारी में एंडरसन ने अश्विन और मोहम्मद शमी के विकेट लिए थे। दूसरी पारी में इन दिग्गज़ ने अश्विन और दिनेश कार्तिक के विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में योगदान दिया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal