Move to Jagran APP

जेम्स एंडरसन ने एक्सरसाइज का अनोखा तरीका निकाला, बेटियों को हाथ में उठाकर किया 'बेंच प्रेस'

James Anderson ने अपने घर में कसरत करने का नया तरीका खोल निकाला।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 05:21 PM (IST)
जेम्स एंडरसन ने एक्सरसाइज का अनोखा तरीका निकाला, बेटियों को हाथ में उठाकर किया 'बेंच प्रेस'
जेम्स एंडरसन ने एक्सरसाइज का अनोखा तरीका निकाला, बेटियों को हाथ में उठाकर किया 'बेंच प्रेस'

नई दिल्ली, जेएनएन। James Anderson finds a unique way of exercising: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन बेशक इस वक्त 37 साल के हो चुके हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। इस उम्र में भी अपनी फिटनेस को लेकर वो काफी संजीदा हैं और एक वीडियो शेयर करके उन्होंने इसके बारे में बता भी दिया। दरअसल कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों एंडरसन भी अपने घर में ही हैं और यहां पर उन्होंने  अपनी फिटनेस के लिए एक शानदार तरीका अपनाया। 

loksabha election banner

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट स्टेडियम इस वक्त बंद हैं और इस वजह से खिलाड़ियों को घर में ही प्रैक्टिस या फिर खुद अपनी फिटनेस की व्यवस्था करनी पड़ रही है। इस तरह की स्थिति में इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले एंडरसन ने घर में ही एक्सरसाइज शुरू कर दी और इसमें उनकी दोनों बेटियों ने भरपूर साथ दिया। 

एंडरसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो जमीन पर लेटकर अपनी बेटियों को अपने हाथों में उठाकर बेंच प्रेस कर रहे हैं। इस वीडियो में वो अपनी दोनों बेटियों को अपने हाथों में उठाकर ऐसा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी मदद करके मेरी बेटियां मुझसे ज्यादा खुश थीं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The girls are more than happy to help me train at home 👍

A post shared by James Anderson (@jimmya9) on

जेम्स एंडरसन की दो बेटियां हैं जिसमें बड़ी बेटी लोरा रोज 11 साल की हैं जबकि रूबी लक्स की उम्र 10 साल है जबकि उनकी पत्नी का नाम डेनिला लॉयड है। इंग्लैंड की टीम श्रीलंका दौरे से कोरोना की वजह से स्वदेश लौट आई थी, लेकिन एंडरसन इस दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे। इंग्लैंड की टीम को 19 मार्च से श्रीलंका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना था, लेकिन कोरोना की वजह से ये दौरा बीच में ही स्थगित कर दिया गया। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को अब अपनी ही धरती पर वेस्टइंडीज के खिलाफ चार जून से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये तय वक्त पर इसका आयोजन हो पाएगा या नहीं ये पक्का नहीं है। इस वक्त दुनिया भर के लगभग सभी खेल गतिविधियां स्थगित या फिर रद कर दी गई हैं वहीं कुछ को होल्ड पर भी रखा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.