Move to Jagran APP

मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

India vs Sri Lanka T20I Series श्रीलंकाई टीम को मैच हारने के बाद एक बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज इसुरु उड़ाना अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 05:06 PM (IST)
मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज हुआ टीम से बाहर
मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

इंदौर, एएनआइ। India vs Sri Lanka T20I Series: यहां खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को भारत ने 7 विकेट से हरा दिया। इसके बाद श्रीलंकाई टीम के लिए एक और बुरी खबर आई। दरअसल, श्रीलंकाई टीम के ऑलराउंडर इसुरु उड़ाना भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मैच से चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

loksabha election banner

इस बात की पुष्टि श्रीलंकाई टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने की है। श्रीलंकाई टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि इसुरु उड़ाना तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। इसुरु उड़ाना को बैक इंजरी हुई है, जिसके कारण वे अगले मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे। उड़ाना का ये समस्या इंदौर में भारतीय पारी की शुरुआत से पहले वार्मअप सेशन के दौरान हुई थी। 

कोच ने कहा- मैं डॉक्टर नहीं हूं

मिकी आर्थर ने दूसरे मैच के समाप्त होने के बाद कहा है, "मैं डॉक्टर नहीं हूं, लेकिन मैंने उसको ड्रेसिंग रूम देखा है, उसे बहुत दर्ज हैI बीमारी क्या है, मुझे वास्तव में नहीं पता। मैं आशा करता हूं कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले ठीक हो जाए। मुझे लगता है कि उसे कुछ धक्का सा लगा है, उसे पीठ में कुछ मिला है, मैं वास्तव में उसके लिए शुभकामनाएं देता हूं कि वो जल्दी ठीक हो।

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश में धुलने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे मैच में जीत हासिल की। अब इस सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। इस मैच को अगर भारतीय टीम जीतती है तो मेजबान टीम सीरीज जीत जाएगी। वहीं, अगर इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को जीत नसीब होती है तो फिर ये सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी। 

ये भी पढ़ेंः युजवेंद्र चहल ने नवदीप सैनी से पूछा- जसप्रीत बुमराह यॉर्कर किंग हैं तो क्या आप यॉर्कर क्वीन हो?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.