Move to Jagran APP

Irani Tophy 2022: रवींद्र जडेजा की तरह दिखने वाले खिलाड़ी का फोटो हुआ वायरल, जयदेव उनादकट ने साझा की तस्वीर

भले ही इस बार ईरानी ट्रॅाफी में सौराष्ट्र को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस टीम के कप्तान जयदेव उनादकट ने एक दिलतस्प तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दी। इस फोटो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस पूरी तरह चौंक गए।

By Piyush KumarEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 03:49 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 03:49 PM (IST)
Irani Tophy 2022: रवींद्र जडेजा की तरह दिखने वाले खिलाड़ी का फोटो हुआ वायरल, जयदेव उनादकट ने साझा की तस्वीर
सौराष्ट्र के ऑलराउंडर प्रेरक मांकड़ की फाइल फोटो ।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में शेष भारत (Rest Of India) ने सौराष्ट्र को 8 विकेट से हराकर ईरानी ट्रॅाफी (Irani Tophy 2022) जीत ली है। दूसरी पारी में शेष भारत को सिर्फ 105 रन ही बनाने थे। शेष भारत की तरफ से दूसरी पारी में अभिमन्यु ईश्वरन ने अर्धशतक लगाकर इस मुकाबले को पूरी तरह अपनी टीम की तरफ मोड़ दिया। एक तरफ जहां भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा दूसरी पारी में भी नाकाम रहे वहीं, दूसरी तरफ सरफराज खान ने पहली पारी में 138 रन बनाए।

loksabha election banner

सौराष्ट्र की टीम पहली पारी में केवल 98 रन पर सिमट गई थी जिसके जवाब में शेष भारत ने 374 रन बनाकर 276 रन की मजबूत बढ़त हासिल की थी। भले ही इस बार ईरानी ट्रॅाफी में सौराष्ट्र को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस टीम के कप्तान जयदेव उनादकट ने एक दिलचस्प तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दी। इस फोटो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भी पूरी तरह चौंक गए।

जडेजा के रूप में प्रेरक मांकड़

दरअसल जयदेव उनादकट अपने टीम के साथी ऑलराउंडर प्रेरक मांकड़ के साथ जब बल्लेबाजी कर रहे थे उसी दौरान प्रेरक मांकड़ की एक ऐसी फोटो वायरल हो गई जिसमें वो बहुत हद तक भारत के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की तरह दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: सुनील गावस्कर ने दो गेंदबाजों पर जताई उम्मीद, कहा- जसप्रीत बुमराह की कमी नहीं होने देंगे महसूस

इस फोटो को ट्वीट करते हुए जयदेव उनादकट ने लिखा, 'जड्डू को टीम में देखकर अच्छा लगा।' वहीं, इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए रवींद्र जडेजा ने लिखा, 'हा हा काफी मिलती-जुलती तस्वीर है।'

इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने मजाक के तौर पर लिखा, 'मांकड़ तो पंजाब किंग्स में है।' वहीं एक यूजर ने लिखा 'जडेजा जैसा कोई नहीं।'

कप्तान उनादकट ने खेली 78 रनों की नाबाद पारी

मैच की बात करें तो दूसरी पारी में सौराष्ट्र की शुरुआत बेहद खराब रही। सौराष्ट्र का स्कोर एक समय पांच विकेट पर 87 रन था और उस पर पारी की हार का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन शेल्डन जैकसन (71), अर्पित वासवदा (55), प्रेरक मांकड़ (72) और उनादकट (नाबाद 78) के अर्धशतकों की मदद से उसने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आठ विकेट पर 368 रन बनाकर 92 रन की बढ़त हासिल कर ली। हालांकि इस मैच में सौराष्ट्र को आखिरकार हार का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.