Move to Jagran APP

आइपीएल की वजह से डेथ ओवर्स में मेरी गेंदबाजी और बेहतर हुई : भुवनेश्वर

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने डेथ ओवर्स में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी का श्रेय आइपीएल को दिया। उन्होंने कहा कि आइपीएल की वजह से मैं लिमिटेड ओवर्स के खेल में डेथ ओवर्स में अपनी गेंदबाजी को और बेहतर कर पाया।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2015 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2015 04:02 PM (IST)
आइपीएल की वजह से डेथ ओवर्स में मेरी गेंदबाजी और बेहतर हुई : भुवनेश्वर

राजकोट। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने डेथ ओवर्स में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी का श्रेय आइपीएल को दिया। उन्होंने कहा कि आइपीएल की वजह से मैं लिमिटेड ओवर्स के खेल में डेथ ओवर्स में अपनी गेंदबाजी को और बेहतर कर पाया।

loksabha election banner

भुवनेश्वर के मुताबिक- 'मैं शुरुआत में नई गेंद के साथ कुछ ओवर्स गेंदबाजी करता हूं और आखिरी के ओवर्स में पुरानी गेंद से। आइपीएल की वजह से मैं इन ओवर्स में सही गेंदबाजी सीख पाया।' भुवनेश्वर ने इस बात से इंकार किया कि वो अब गेंद को हवा में घुमा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि वो ऐसा नहीं सोचते। गेंद हमेशा पहले तीन ओवर तक ही स्विंग करता है। अगर परिस्थिति अनुकूल हो तो मैं गेंद को और ज्यादा देर तक स्विंग करा सकता हूं। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं गेंद को स्विंग कराने की क्षमता खो चुका हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.