Move to Jagran APP

आइपीएल नीलामी में इस ऑलराउंडर को खरीदा गया 14 गुना कीमत पर

दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने आइपीएल-9 की नीलामी सभी को चौंकाया। मॉरिस की बेस प्राइज 50 लाख रुपए थी, लेकिन उन्हें इसकी 14 गुना कीमत (7 करोड़ रुपए) में खरीदा गया। मॉरिस अब दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्हें इस नीलामी में युवराज सिंह के बराबर कीमत मिली।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 01:56 PM (IST)
आइपीएल नीलामी में इस ऑलराउंडर को खरीदा गया 14 गुना कीमत पर

बेंगलुरु। दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने आइपीएल-9 की नीलामी सभी को चौंकाया। मॉरिस की बेस प्राइज 50 लाख रुपए थी, लेकिन उन्हें इसकी 14 गुना कीमत (7 करोड़ रुपए) में खरीदा गया। मॉरिस अब दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे। उन्हें इस नीलामी में युवराज सिंह के बराबर कीमत मिली।

loksabha election banner

28 वर्षीय मॉरिस लो प्रोफाइल खिलाड़ी रहे हैं और उन्हें आइपीएल में खेलने का अच्छा खासा अनुभव भी है। उन्हें हासिल करने के लिए शुरुआत में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होड़ लगी रही लेकिन अचानक बीच में कूदकर दिल्ली ने बाजी मार ली।

मॉरिस आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल चुके हैं। वे पिछले संस्करण में राजस्थान की तरफ से खेले थे। राजस्थान टीम के निलंबन की वजह से मॉरिस फिर से नीलामी में शामिल हुए और उन्होंने जबर्दस्त कीमत पर खरीदा गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.