नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में कोरोना वायरस के लगातार सामने आ रहे मामलों को देखते हुए भारत सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। इस दौरान किसी को भी घर के बाहर घुमने की इजाजत नहीं है। कोरोना की वजह से ही 29 मार्च से शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

आईपीएल का लाइव मैच भले ही फैंस 29 मार्च से नहीं देख पाएंगे लेकिन क्रिकेट का रोमांच नहीं थमने वाला है। आईपीएल के दीवानों को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि 29 मार्च से ही टूर्नामेंट का प्रसारण करने वाले चैनल ने दर्शकों के लिए पुराने बेहतरीन मुकाबलों को दोबारा दिखाने का फैसला लिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों का प्रसारण करने वाले चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने घर बैठे फैंस को ध्यान में रखते हुए 50 रोमांचक मुकाबलों का चयन किया है। इन मैचों को 29 मार्च से दिखाया जाएगा। इसमें धौनी के हेलिकॉप्टर शॉट वाली विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ खेली शानदार पारी होगी। इस लिस्ट में रोहित शर्मा की बेमिसाल कप्तानी में टीम को मिली रोमांचक जीत वाला मुकाबला भी देखने को मिलेगा।

50 सबसे बेहतरीन मुकाबलों की शुरुआत आईपीएल के पहले मैच से होगी जहां कोलकाता का मुकाबला बैंगलुरु की टीम के साथ हुआ था। इस मैच में ब्रैंडन मैक्कुलम ने 73 गेंद पर धमाकेदार 153 रन की पारी खेल टूर्नामेंट में सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया था।  

कब और कहां देखें यह मुकाबले 

आईपीएल के 12 सीजन से चुनिंदा 50 बेहतरीन मुकाबलों को आप स्टार नेटवर्क के दो चैनल पर देख सकते हैं। 29 मार्च से इन मुकाबलों को स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी पर देख सकते हैं। मैच को शाम 8 बजे और 8.30 बजे से प्रसारित किया जाएगा। 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस