नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम खेल भावना के लिए काफी लोकप्रिय है। टीम के कप्तान से लेकर खिलाड़ी तक कभी भी मैदान में अपने विरोधियों के प्रति अपने हाव-भाव से आक्रमक नहीं होते और यही चीज उन्हें बाकी टीमों से अलग बनाती है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के बाद कुछ ऐसा किया जिससे आपको उन पर प्यार आ जाएगा और आप उनके फैन बन जाएंगे।

क्या है मामला जिसकी हो रही है तारीफ?

दरअसल आरसीबी के खिलाफ शानदार मैच जीतकर फाइनल में पहुंचने के बाद जब ट्रेंट बोल्ट ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ रहे थे तब उन्हें वहां राजस्थान का एक छोटा फैन मिला। उसे देखकर ट्रेंट बोल्ट ने अपनी टी-शर्ट उतारी और उस बच्चे को देने के लिए उसे फेंकने लगे। लेकिन सुरक्षा के लिहाज से लगे जाली के कारण ये संभव नहीं हो पाया। तब जाकर उनकी मदद राजस्थान के एक अन्य खिलाड़ी ने की और बच्चे को उनके फेवरेट क्रिकेटर का टी-शर्ट मिल गया।

ट्रेंट बोल्ट के इस वीडियो को राजस्थान रायल्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करके लिखा गया है कि आप ट्रेंट बोल्ट से कैसे प्यार नहीं कर सकते?

मैच में शानदार रही राजस्थान की गेंदबाजी

इस मैच में राजस्थान की गेंदबाजी की बात करें तो उसने इस बड़े मैच में बल्लेबाजों से सजी आरसीबी की टीम को केवल 157 रन ही बनाने दिया। ट्रेंट बोल्ट ने इस मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की और 28 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। हालांकि प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मैकाय ने 3-3 विकेट लेकर राजस्थान की जीत की नींव रख दी थी।

Edited By: Sameer Thakur