Move to Jagran APP

IPL 2022 Final: पीएम मोदी देखने आ सकते हैं IPL फाइनल, गुजरात की टीम जीत की दावेदार

रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में होने वाले इस सीजन के फाइनल मुकाबले देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ सकते हैं। खबरों की माने तो इस मुकाबले को देखने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के आने की उम्मीद है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 03:14 PM (IST)
IPL 2022 Final: पीएम मोदी देखने आ सकते हैं IPL फाइनल, गुजरात की टीम जीत की दावेदार
आइपीएल की ट्राफी 2022 (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का आखिरी मुकाबला यानी सुपर फाइनल 29 मई रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच के लिए गुजरात की टीम ने राजस्थान को क्वालीफायर 1 में हराकर पहले ही जगह बना ली है। अब आज शाम क्वालीफायर 2 में बैंगलोर और राजस्थान के बीच होने वाले मैच से दूसरी फाइनल टीम का फैसला हो जाएगा।

loksabha election banner

रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में होने वाले इस सीजन के फाइनल मुकाबले देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ सकते हैं। खबरों की माने तो इस मुकाबले को देखने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के आने की उम्मीद है। गौरतलब है कि 28 मई को मोदी और शाह को गुजरात की यात्रा पर जाना है।

Koo App

PM Modi to visit Gujarat tomorrow; to participate in various functions including Seminar of Leaders of various Cooperative Institutions

View attached media content - Prasar Bharati News Services (@pbns_india) 27 May 2022

गुजरात की टीम इस सीजन में पहली बार आइपीएल का हिस्सा बनी है। इस टीम ने धमाकेदार खेल के दम पर पहले लीग स्टेज के मुकाबलों में 10 मैच जीतकर 20 अंकों के साथ टेबल टाप कर प्लेआफ में जगह बनाई। इसके बाद क्वालीफायर 1 में राजस्थान के खिलाफ आखिरी ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर फाइनल का टिकट पक्का किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.