Move to Jagran APP

IPL 2022: CSK टीम के लिए बुरी खबर, आलराउंडर दीपक चाहर IPL 2022 से हुए बाहर!

Deepak Chahar out of IPL 2022पीटीआइ के सूत्र के मुताबिक दीपक चाहर को एनसीए में रिहैब के दौरान पीठ मे चोट लग गई थी और इसकी वजह से उनका इस सीजन में खेल पाना मुश्किल हो गया है। दीपक का बाहर होना सीएसके टीम के लिए सबसे बुरी खबर है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 12 Apr 2022 03:06 PM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2022 03:12 PM (IST)
IPL 2022: CSK टीम के लिए बुरी खबर, आलराउंडर दीपक चाहर IPL 2022 से हुए बाहर!
सीएसके टीम के आलराउंडर दीपक चाहर व एम एस धौनी (एपी फोटो)

मुंबई, प्रेट्र। CSK pacer Deepak Chahar has been ruled out of IPL 2022 with a back injury: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले चार मैचों में सीएसके को लगातार हार झेलनी पड़ी और इस टीम को उम्मीद थी कि आलराउंडर दीपक चाहर की जब वापसी होगी तो प्रदर्शन में सुधार होगा, लेकिन अब सीएसके के इस अरमान पर पानी फिर गया है। दीपक चाहर इंजरी की वजह से आइपीएल 2022 से बाहर थे, लेकिन उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। वो इस सीजन से पूरी तरह से बाहर हो गए हैं। चाहर के बिना सीएसके का पेस अटैक पूरी तरह से बेदम नजर आ रहा है और अब उनका पूरी तरह से बाहर हो जाना इस टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। 

loksabha election banner

पीटीआइ के सूत्र के मुताबिक दीपक चाहर को एनसीए में रिहैब के दौरान पीठ मे चोट लग गई थी और इसकी वजह से उनका इस सीजन में खेल पाना मुश्किल हो गया है। हालांकि सीएसके टीम की तरफ से दावा किया जा रहा था कि दीपक चाहर अप्रैल के दूसरे सप्ताह तक फिट हो जाएंगे, लेकिन उनकी चोट की गंभीरता ऐसी थी कि उनकी उपलब्धता की कोई संभावना नहीं है। सीएसके ने इस साल हुए मेगा नीलामी में दीपक चाहर को 14 करोड़ में खरीदा था। 

दीपक चाहर पिछले एक महीने से अधिक समय से एनसीए में हैं। वो फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। चाहर अपना स्पेल भी पूरा नहीं कर पाए थे और मैदान से बाहर हो गए थे। इसके बाद वो श्रीलंका के खिलाफ भी क्रिकेट सीरीज नहीं खेल पाए थे। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी दम दिखाने वाले दीपक चाहर की बदौलत सीएसके ने पिछले साल आइपीएल खिताब अपने नाम किया था। यही नहीं दीपक चाहर नई गेंद से अपनी टीम को पावरप्ले में हमेशा ब्रेकथ्रू दिलाते थे और इसकी कमी आइपीएल 2022 में साफ तौर पर दिख रही है। चाहर की जगह कोई ले सके ऐसा कोई खिलाड़ी चेन्नई में फिलहाल तो नजर नहीं आ रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.