Move to Jagran APP

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता है IPL में डेब्यू का मौका, ले सकते हैं इस खिलाड़ी की जगह

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की तरफ से बाकी दो मैचों में खेलने का मौका मिल सकता है। मुंबई के अभी दो मैच बाकी हैं ऐसे मे अर्जुन को जसप्रीत बुमराह के स्थान पर आइपीएल में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 01:17 PM (IST)
IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता है IPL में डेब्यू का मौका, ले सकते हैं इस खिलाड़ी की जगह
अर्जुन तेंदुलकर, आलराउंडर मुंबई इंडियंस (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। टीम को लगातार 8 मुकाबलों में हार मिली और वह टूर्नामेंट में प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई। अब टीम अपने सम्मान को बचाने के लिए अपने आखिरी दो मुकाबलों में खेलने उतरेगी। यह मैच टीम के लिए खास हो सकता है क्योंकि इसमें एक बदलाव की उम्मीद है जिसको लेकर काफी वक्त से फैंस इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इस सीजन में महज 3 मुकाबले ही जीत पाई है। भले ही टीम ने हार से शुरुआत की हो लेकिन वह अंत जीत के साथ करना चाहेगी। पिछले मुकाबले में टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल की और उसके प्लेआफ की उम्मीदों को खत्म कर दिया। टीम का अगला मुकाबला हैदराबाद के साथ है और फिर वह दिल्ली की टीम के खिलाफ खेलेगी। इन मैचों में भी मामला प्लेआफ का ही है। मुंबई के सामने दोनों टीम को जीत चाहिए ताकी अपनी उम्मीदों को वह जिंदा रख सके।

अर्जुन तेंदुलकर का मिल सकता है मौका

टूर्नामेंट में लगातार 8 हार के बाद टीम जब प्लेआफ की रेस से बाहर हुई तो अर्जुन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की चर्चा जोरों पर थी। अब टीम अपने आखिर के दो मुकाबले में उनको मौका दे सकती है। अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और टीम मैनेजमेंट उनको जसप्रीत बुमराह की जगह मौका दे सकती है। कप्तान और कोच अपने चैंपियन गेंदबाज को आराम देना चाहते हैं साथ ही युवा को आजमाने का मौका भी देख रहे हैं। ऐसे में हैदराबाद या दिल्ली के खिलाफ उनको अपने डेब्यू का मौका मिल सकता है।

IPL Playoffs 2022: दिल्ली की टीम के प्लेआफ का रास्ता हुआ आसान, पंजाब का बाहर होना लगभग तय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.