नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को लगातार सामने आ रहे कोरोना के मामलों की वजह से अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इससे पहले मंगलवार दोपहर दो अलग अलग टीम को अनुभवी खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई। सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली के स्पिनर अमित मिश्रा को कोरोना संक्रमित पाया गया।

सोमवार 3 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के मुकाबले को स्थगित करने का फैसला लिया गया। कोलकाता के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मंगलवार को होने वाले मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच को भी स्थगित कर दिया गया। हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आने के बाद इस सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का मुश्किल फैसला लिया गया।

4 मई मंगलवार को मुंबई की टीम हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना था। इस मैच से पहले खबर आई है कि हैदराबाद की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बीसीसीआई कि बैठक में इस बात पर चर्चा हुई और खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट को तत्काल स्थगित करने का फैसला लिया गया।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप