Move to Jagran APP

राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, सिर्फ 1 मैच खेलकर IPL 2021 से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले के दौरान उनको अंगुली में चोट लगी थी और वह अब इसकी वजह से पूरे टूर्नामेंट में नही खेल पाएंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 10:51 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:57 PM (IST)
राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, सिर्फ 1 मैच खेलकर IPL 2021 से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर
राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स आइपीएल से बाहर- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में पहला मैच हारने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले के दौरान उनको अंगुली में चोट लगी थी और वह अब इसकी वजह से पूरे टूर्नामेंट में नही खेल पाएंगे।

loksabha election banner

मंगलवार रात राजस्थान रॉयल्स की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। स्टोक्स की चोट पर जानकारी देते हुए बताया गया कि पिछली रात उनको जो अंगुली में चोट लगी थी वह गंभीर है। इसकी वजह से अब वह आइपीएल 2021 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। वह राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ बने रहें और आगे के सभी मुकाबलों में साथियों को मदद करेंगे।

राजस्थान की टीम को पहले मैच में पंजाब के खिलाफ करीबी मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान केएल राहुल के 91 रन की बदौलत टीम ने 221 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में राजस्थान ने कप्तान संजू सैमसन के शतक की बदौलत 7 विकेट पर 217 रन बनाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.