नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के बहुचर्चित टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन से पहले होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी की तारीख सामने आ गई है। बीसीसीआइ ने इस बात की जानकारी दी है कि इस साल होने वाली नीलामी को 18 फरवरी को कराया जा सकता है। हालांकि इसे कहां कराया जाएगा इसको लेकर अभी कुछ तय नहीं हो पाया है।

पीटीआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया, "इस साल की नीलामी 18 फरवरी को की जाएगी। इसे कहां कराया जाना है इसके आयोजन स्थल का फैसला अभी किया जाना है।"

बीसीसीआइ की तरफ से टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी आठ फ्रेंचाइजी टीमों को 20 जनवरी तक रिटेन और रिलीज किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने को कहा गया था। सभी टीमों ने कुल 57 खिलाड़ियों को रिलीज किया जबकि बाकी के अहम खिलाड़ियो को टीम के साथ बनाए रखने का फैसला लिया।

आइपीएल के 13वें सीजन का आयोजन यूएई में कराया गया था। इस साल होने वाले टूर्नामेंट के लेकर अब तक बोर्ड की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। कोराना महामारी फैसले की वजह से पिछले साल मार्च में होने वाले टूर्नामेंट के आयोजन को स्थगित कर दिया गया था। इसे सितंबर में भारत के बाहर यूएई में कराया गया था।

 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप