Move to Jagran APP

IPL 2020: मुंबई के आगे कहां टिकेगी CSK, Dhoni की टीम की कमी गौतम गंभीर ने बताई

IPL 2020 गौतम गंभीर ने बताया कि सीएसके अपनी इस कमी की वजह से मुंबई इंडियंस के सामने शायद ही टिक पाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 04:58 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 08:42 PM (IST)
IPL 2020: मुंबई के आगे कहां टिकेगी CSK, Dhoni की टीम की कमी गौतम गंभीर ने बताई
IPL 2020: मुंबई के आगे कहां टिकेगी CSK, Dhoni की टीम की कमी गौतम गंभीर ने बताई

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 का ओपनिंग मैच MS Dhoni की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आइपीएल 2019 का फाइनल भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेला गया था और चेन्नई को एक रन से हार मिली थी। इस लीग में ये दोनों टीमें बेहद सफल मानी जाती है और यकीन मानिए इस लीग का आगाज एक बेहद रोमांचक मुकाबले के साथ होगा। अब इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहेगा इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व केकेआर के पू्र्व कप्तान गौतम गंभीर ने बताया है। 

loksabha election banner

गौतम गंभीर का मानना है कि चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा। एक टीवी शो के दौरान गंभीर ने कहा कि मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दोनों एक साथ गेंदबाजी करेंगे और दुनिया के दो दिग्गज तेज गेंदबाजों को ऐसा करते हुए मैं देखना चाहता हूं। इन दोनों का सामना करना मुश्किल होगा। ये सीएसके लिए बड़ी चुनौती होगी और खासतौर पर तब जब उनकी टीम में नंबर तीन बल्लेबाज सुरेश रैना मौजूद नहीं हैं। 

गंभीर ने सीएसके की कमी के बारे में बताते हुए कहा कि इस टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं और वो आइपीएल खेलने आए हैं। ऐसे में वो बोल्ट व बुमराह का सामना कैसे करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं ये भी देखना होगा कि सीएसके की तरफ से शेन के साथ पारी की शुरुआत कौन करता है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी रहने वाला है। 

गौतम गंभीर ने मुंबई के बारे में कहा कि ये टीम काफी संतुलित है और इसमें गहराई भी है। टीम में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया गया है जिसकी वजह से उनकी गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी कप्तान चाहता है कि नई गेंद से उनके गेंदबाज विकेट लें और टीम में जसप्रीत बुमराह व ट्रेंट बोल्ट ये काम बखूबी से कर सकते हैं। मैं ये देखना चाहता हूं कि ये दोनों गेंदबाज इस पूरे टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.