Move to Jagran APP

IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का कैसा रहेगा प्रदर्शन और टीम कहां तक पहुंचेगी, ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी

IPL 2020 रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चार बार अब तक खिताब जीता है और उनकी नजर पांचवीं बार खिताब जीतने पर है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 06:35 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 06:38 PM (IST)
IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का कैसा रहेगा प्रदर्शन और टीम कहां तक पहुंचेगी, ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी
IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का कैसा रहेगा प्रदर्शन और टीम कहां तक पहुंचेगी, ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 में एक बार फिर से रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का इरादा रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब जीतने पर होगा, लेकिन ये इतना आसान भी नहीं है। मुंबई की टीम अच्छी है और इस टीम की खास बात ये है कि इसमें हर खिलाड़ी का बेहतरीन बैकअप मौजूद हैं। इस टीम को इस बार भी जीत के दावेदारों में से एक माना जा रहा है। पिछली बार इस टीम ने फाइनल में सीएसके को एक रन से हराकर खिताब पर कब्जा किया था और इस बार भी ये टीम ऐसा ही प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 

loksabha election banner

अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने इस सीजन में मुंबई के प्रदर्शन को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस इस सीजन में टॉप पर रहने नहीं जा रही है। लेकिन वह टॉप चार टीमों में रहेगी। ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मुंबई की टीम में अच्छे ऑल राउंडर, अच्छे स्पिनर और लसिथ मलिंगा व जसप्रीत बुमराह के रूप में बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। बस इस टीम के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करना ही उनके लिए एक बड़ी समस्या है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस टीम की सबसे बड़ी कमी यही है कि वो प्लेइंग इलेवन का चयन सही तरीके से नहीं कर पाते और यही उनकी सबसे बड़ी कमी बनेगी। 

वहीं उन्होंने टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बारे में कहा कि वो सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। पिछले कुछ सालों में देखें तो वो लगातार बेहतर होते जा रहे हैं। सूर्यकुमार इस टीम के लिए खेलने का पूरा लुत्फ ले रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वो इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में टॉप 5 में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वो मध्यक्रम में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं और पिछले 2 सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाए हैं। सू्र्यकुमार ने आइपीएल में अब तक 85 मैचों में कुल 1548 रन बनाए हैं। इस बार आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत यूएई में 19 सितंबर से होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.