Move to Jagran APP

IPL 2020 के लिए CSK के साथ दुबई रवाना नहीं होंगे हरभजन सिंह, ये है कारण

IPL 2020 के लिए सीएसके टीम के साथ स्पिनर हरभजन सिंह शुक्रवार को यूएई के लिए रवाना नहीं होंगे। पारिवारिक कारणों की वजह से वे दो सप्ताह बाद यूएई जाएंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 03:49 PM (IST)
IPL 2020 के लिए CSK के साथ दुबई रवाना नहीं होंगे हरभजन सिंह, ये है कारण
IPL 2020 के लिए CSK के साथ दुबई रवाना नहीं होंगे हरभजन सिंह, ये है कारण

चेन्नई, आइएएनएस। सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आगामी संस्करण के लिए व्यक्तिगत कारणों से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बाकी साथियों के साथ शुक्रवार को दुबई नहीं जाएंगे। संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में आइपीएल का शुभारंभ 19 सितंबर से होना है और इससे पहले वहां खिलाड़ी क्वारंटाइन में रहेंगे और फिर प्रैक्टिस करेंगे। इसके बाद ही आइपीएल का आयोजन होगा। इसी वजह से टीमें एक महीने पहले यूएई जा रही हैं।

loksabha election banner

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन सिंह IPL के लिए यूएई एक हफ्ते या दस दिन बाद पहुंचेंगे। रिपोर्ट में ये भी आगे कहा गया है कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, जो व्यक्तिगत कारणों से चेन्नई में शिविर से चूक गए थे, शुक्रवार को टीम के साथ यूएई की उड़ान भरेंगे। हरभजन सिंह ही नहीं, बल्कि सीएसके की टीम के कई और खिलाड़ी भी देर से यूएई पहुंचने वाले हैं। हालांकि, इनमें ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी हैं।

हरभजन सिंह के अलावा, फाफ डुप्लेसिस और लुंगी एनगिडी दक्षिण अफ्रीका से सितंबर की शुरुआत में पहुंचेंगे, जबकि इमरान ताहिर, मिशेल सैंटनर और ड्वेन ब्रावो जो कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के इस संस्करण में खेल रहे हैं, वे भी देर से टीम में शामिल होंगे। इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी गुरुवार को दुबई के लिए रवाना हो गए। केएल राहुल की कप्तानी वाली पहली टीम है, जो सबसे पहले दुबई पहुंची है।

उधर, एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शुक्रवार को दुबई के लिए रवाना होगी। इससे पहले चेन्नई में सभी खिलाड़ी कैंप का हिस्सा हैं। यूएई में उतरने पर सभी खिलाड़ी और अधिकारी क्वरंटाइन में रहेंगे। आइपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होगी, जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। आइपीएल के सभी मुकाबले 53 दिनों तक अबू धाबी, शारजाह और दुबई में खेले जाएंगे। इसके अलावा क्वालीफायर्स मैचों के दौरान वुमेन आइपीएल भी खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.