नई दिल्ली, प्रेट्र। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर पूरी तरह से कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और उन्होंने शुक्रवार को पहली बार अभ्यास शुरू किया। इस बात की जानकारी सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दी।

शुक्रवार को दीपक के अभ्यास करने से पहले विश्वनाथन ने कहा कि दीपक को न केवल सीएसके की तरफ से, बल्कि बीसीसीआइ की मेडिकल टीम से भी अनुमति मिल चुकी है। इसी के साथ वह मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि दीपक समेत सीएसके के 13 सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वहीं, जब सीएसके के सीईओ से यह पूछा गया कि फ्रेंचाइजी क्या कोई विदेशी खिलाड़ी (डेविड मलान) को सुरेश रैना के स्थानापन्न के तौर पर लेने की बात कर रही है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारा विदेशी कोटा फुल हो चुका है, इसलिए मुझे नहीं पता कि हम अपनी टीम में एक और विदेशी कैसे शामिल कर सकते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी के साथ कोई चोट का मुद्दा था जो इन अफवाहों का कारण बना तो उन्होंने कहा टीम के किसी खिलाड़ियों को कोई चोट नहीं लगी है। आपको बता दें कि दीपक चाहर सीएसके के उन 13 सदस्यों में शामिल थे जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मैदान पर वापसी से पहले उनके दो टेस्ट किए गए और दोनों के निगेटिव आने के बाद ही उन्हें प्रैक्टिस की अनुमति दी गई। एक दिन पहले ही दीपक चाहर ने जिम में एक्सरसाइड करते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो काफी फिट दिख रहे थे। 

सीएसके की टीम आइपीएल के 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। ये टीम तीन बार खिताब जीत चुकी है और इस बार उसे दावेदार माना जा रहा है। हालांकि इस टीम में सुरेश रैना  और हरभजन सिंह नहीं होंगे जिन्होंने इस आइपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। इससे टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस