Move to Jagran APP

दीपक चाहर को अभ्यास करने के लिए बीसीसीआइ ने दी हरी झंडी, जमकर की प्रैक्टिस

IPL 2020 दीपक चाहर ने बीसीसीआइ से हरी झंडी मिलने के बाद शुक्रवार को जमकर अभ्यास किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 07:26 PM (IST)
दीपक चाहर को अभ्यास करने के लिए बीसीसीआइ ने दी हरी झंडी, जमकर की प्रैक्टिस
दीपक चाहर को अभ्यास करने के लिए बीसीसीआइ ने दी हरी झंडी, जमकर की प्रैक्टिस

नई दिल्ली, प्रेट्र। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर पूरी तरह से कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और उन्होंने शुक्रवार को पहली बार अभ्यास शुरू किया। इस बात की जानकारी सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दी।

loksabha election banner

शुक्रवार को दीपक के अभ्यास करने से पहले विश्वनाथन ने कहा कि दीपक को न केवल सीएसके की तरफ से, बल्कि बीसीसीआइ की मेडिकल टीम से भी अनुमति मिल चुकी है। इसी के साथ वह मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि दीपक समेत सीएसके के 13 सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वहीं, जब सीएसके के सीईओ से यह पूछा गया कि फ्रेंचाइजी क्या कोई विदेशी खिलाड़ी (डेविड मलान) को सुरेश रैना के स्थानापन्न के तौर पर लेने की बात कर रही है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारा विदेशी कोटा फुल हो चुका है, इसलिए मुझे नहीं पता कि हम अपनी टीम में एक और विदेशी कैसे शामिल कर सकते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी के साथ कोई चोट का मुद्दा था जो इन अफवाहों का कारण बना तो उन्होंने कहा टीम के किसी खिलाड़ियों को कोई चोट नहीं लगी है। आपको बता दें कि दीपक चाहर सीएसके के उन 13 सदस्यों में शामिल थे जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मैदान पर वापसी से पहले उनके दो टेस्ट किए गए और दोनों के निगेटिव आने के बाद ही उन्हें प्रैक्टिस की अनुमति दी गई। एक दिन पहले ही दीपक चाहर ने जिम में एक्सरसाइड करते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो काफी फिट दिख रहे थे। 

सीएसके की टीम आइपीएल के 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। ये टीम तीन बार खिताब जीत चुकी है और इस बार उसे दावेदार माना जा रहा है। हालांकि इस टीम में सुरेश रैना  और हरभजन सिंह नहीं होंगे जिन्होंने इस आइपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। इससे टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.