Move to Jagran APP

सुरेश रैना की जगह टीम में टी20 के नंबर वन बल्लेबाज डेविड मलान को नहीं लाया जाएगा, CSK के सीईओ ने किया साफ

IPL 2020 सीएसके के सीईओ ने कहा कि हमारा विदेशी खिलाड़ियों का कोटा पहले से ही भरा हुआ है तो हम किसी अन्य खिलाड़ी को कैसे साइन कर सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 09:42 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 09:52 PM (IST)
सुरेश रैना की जगह टीम में टी20 के नंबर वन बल्लेबाज डेविड मलान को नहीं लाया जाएगा, CSK के सीईओ ने किया साफ
सुरेश रैना की जगह टीम में टी20 के नंबर वन बल्लेबाज डेविड मलान को नहीं लाया जाएगा, CSK के सीईओ ने किया साफ

नई दिल्ली, जेएनएन। Suresh Raina replacement: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना की जगह टीम में किसी को नहीं लाया जाएगा। हालांकि ये बात सामने आई थी कि डेविड मलान को टीम साइन करेगी, लेकिन टीम के सीईओ ने खुद एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि सीएसके इंग्लैंड के टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान को सुरेश रैना की जगह टीम में साइन करने नहीं जा रही है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये मेरे लिए भी एक खबर है क्योंकि टीम में विदेशी खिलाड़ियों का कोटा पहले से ही भरा हुआ है तो मुझे नहीं पता कि ऐसी स्थिति में हम किसी और विदेशी खिलाड़ी को टीम में कैसे शामिल कर सकते हैं। 

loksabha election banner

तीन बार की चैंपियन टीम सीएसके को उस वक्त बड़ा झटका लगा था जब टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने अचानक से ही आइपीएल के 13वें सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया था। रैना ने ये फैसला तब किया जब टीम के दो खिलाड़ियों समेत 13 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए और इसके पीछे उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया था। हालांकि टीम में धौनी व उनके बीच मनमुटाव की बात सामने आई थी, लेकिन रैना ने इनकार कर दिया था कि ऐसा कुछ है। 

सुरेश रैना के बाद टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया और अपना नाम वापस ले लिया था। इन दोनों के टीम से अलग होने के बाद सीएसके के फैंस को इंतजार था कि उनकी जगह कौन खिलाड़ी टीम में आता है। इसे लेकर ही टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने साफ कर दिया कि इस स्टेज पर हम किसी भी खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट को लेकर नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि रैना की जगह डेविड मलान को शामिल नहीं किया जाएगा। मलान इस वक्त टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.