नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों यूएई में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। अर्जुन वहां पर टीम के बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस करवा रहे हैं और आधिकारिक तौर पर टीम के नेट गेंदबाज की हैसियत से वो वहां गए हैं। इससे पहले के सीजन में भी वो मुंबई इंडियंस टीम के साथ प्रैक्टिस के दौरान देखे गए थे। अर्जुन भारतीय बल्लेबाजों को भी पहले नेट पर अभ्यास करवा चुके हैं और वो 2018 में यूथ टेस्ट मैच में इंडिया अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। 

कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने साफ किया था कि वो मुंबई इंडियंस टीम के साथ यूएई आए हैं। 20 साल के इस युवा खिलाड़ियों ने अब अपने एक पोस्ट के जरिए क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया है। अर्जुन ने अपने वर्क आउट के बाद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो शर्टलेस हैं और उनके 8 पैक एब्स नजर आ रहे हैं।

 

इस साल आइपीेएल की हर टीम ने अपने साथ कुछ गेंदबाजों को रखा है जो उन्हें नेट के दौरान प्रैक्टिस करवा सके और इस बार अर्जुन को ये जिम्मेदारी मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट ने दी है। वो टीम को जमकर अभ्यास करवा रहे हैं साथ ही साथ खुद की गेंदबाजी को भी धारदार बना रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी भी करते हैं। अर्जुन मुंबई टी20 लीग का भी हिस्सा रह चुके हैं। अर्जुन कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि उन्हें भी शायद डेमेस्टिक क्रिकेट में पदार्पण का मौका मिल जाए। 

वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस आइपीेेएल 2020 के ओपनिंग मैच में तीन बार की चैंपियन सीएसके से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस मौजूदा आइपीएल चैंपियन है और पिछले साल सीेएसके को एक रन से हराकर चौथी बार चैंपियन बनी थी। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस