Move to Jagran APP

बांग्लादेश को झटके पे झटका, अब ये स्टार हुआ बाहर

पहले टेस्ट टीम के कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकर रहीम के अनफिट होने के कारण उनके विकेटकीपिंग करने पर संदेह की खबरें आईं, फिर वनडे टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा एक सड़क दुर्घटना में मामूली तौर पर चोटिल हुए लेकिन उनके खेलने पर भी संदेह के बादल मंडराने लगे.....और अब

By ShivamEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2015 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2015 08:10 PM (IST)
बांग्लादेश को झटके पे झटका, अब ये स्टार हुआ बाहर

ढाका। पहले टेस्ट टीम के कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकर रहीम के अनफिट होने के कारण उनके विकेटकीपिंग करने पर संदेह की खबरें आईं, फिर वनडे टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा एक सड़क दुर्घटना में मामूली तौर पर चोटिल हुए लेकिन उनके खेलने पर भी संदेह के बादल मंडराने लगे.....और अब एक खिलाड़ी भारत के बांग्लादेश दौरे के शुरू होने से पहले ही टीम से बाहर हो गया है।

prime article banner

ये खिलाड़ी हैं विश्व कप 2015 में बांग्लादेश के हीरो रहे महमुदुल्लाह रियाद। इस शानदार बल्लेबाज से सभी को काफी उम्मीदें थीं लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान उनके बाएं हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर आ गया। टीम के फीजियोथेरेपिस्ट बेजिदुल इस्लाम के बयान के मुताबिक अब महमुदुल्लाह को ठीक होने के लिए तीन से चार हफ्तों का समय चाहिए यानी वो भारत के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः सड़क दुर्घटना में चोटिल हुए बांग्लादेश के वनडे कप्तान मुर्तजा

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.