Move to Jagran APP

CPL 2019: ड्वेन ब्रावो के चौके-छक्के अब नहीं दिखेंगे, इंजर्ड होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए

उंगली में चोट होने की वजह से ड्वेन ब्रावो अब CPL 2019 में नहीं खेल पाएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 06:21 PM (IST)
CPL 2019: ड्वेन ब्रावो के चौके-छक्के अब नहीं दिखेंगे, इंजर्ड होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए
CPL 2019: ड्वेन ब्रावो के चौके-छक्के अब नहीं दिखेंगे, इंजर्ड होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए

 नई दिल्ली। CPL 2019: ड्वेन ब्रावो (Dwane Bravo) एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं और वो कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2019 सीजन से बाहर हो गए हैं। वो अपनी उंगली में चोट की वजह से अब आगे के मुकाबलों में अपनी टीम के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे। सीपीएल में ड्वेन ब्रावो ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा हैं। वो इस सीजन के शुरुआत में भी बाहर हो गए थे, लेकिन अब वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ब्रावो के चोटिल होने की सूरत में टीम की कमान किरोन पोलार्ड को सौंप दी गई थी। 

loksabha election banner

अब तक ये उम्मीद जताई जा रही थी कि ब्रावो टूर्नामेंट के बाद के चरण में हिस्सा ले पाएंगे, लेकिन उन्होंने खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चोट पूरी तरह सही न होने के चलते वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ब्रावो ने कहा कि मेरे लिए अगला लक्ष्य पूरी तरह से फिट होना है। यह एक लंबी प्रक्रिया होने जा रही है और मैं लगभग दो महीने बाद ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल पाउंगा।

आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हो गए थे और इसकी वजह से उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी। इसके कारण उनकी जगह पर किरोन पोलार्ड को कप्तान नियुक्त कर दिया गया था। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीजन की अच्छी शुरुआत की है और उन्होंने अपने दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है। अब देखना ये है कि आगे के मैचों में टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।5 सितंबर को शुरू हुए इस टूर्नामेंट में पहला मैच गत चैंपियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के बीच खेला गया था। इस पूरी लीग में कुल 34 मैच खेले जाएंगे। सीपीएल के इस सीजन का फाइनल मुकाबला 13 अक्टूबर को त्रिनिदाद में ही खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.