Move to Jagran APP

चोटिल मैकुलम के तीसरे वनडे में खेलने की संभावना नहीं

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी चोट की वजह से न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मैकुमल का 31 दिसंबर को होने वाले तीसरे अंतरराष्ट्रीय वनडे में खेलने की संभावना नहीं के बराबर है। मैकुलम को क्राइस्टचर्च में सोमवार को दूसरे वनडे के दौरान बाउंड्री

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2015 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2015 02:53 PM (IST)
चोटिल मैकुलम के तीसरे वनडे में खेलने की संभावना नहीं

नेल्सन। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी चोट की वजह से न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मैकुमल का 31 दिसंबर को होने वाले तीसरे अंतरराष्ट्रीय वनडे में खेलने की संभावना नहीं के बराबर है।
मैकुलम को क्राइस्टचर्च में सोमवार को दूसरे वनडे के दौरान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते वक्त पीठ में चोट लगी थी। न्यूजीलैंड पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है और घरेलू टीम कप्तान की फिटनेस को लेकर शायद ही कोई जोखिम उठाए। टीम के कोच माइक हैसन ने कहा कि मैकुलम की चोट गंभीर नहीं है, लेकिन यदि 34 वर्षीय कप्तान को दर्द महसूस हुआ तो वे उन्हें मैदान में उतारने का जोखिम नहीं उठाएंगे। मैच के पहले भी उनकी पीठ में थोड़ी सूजन थी और चौका रोकने के लिए लगाई गई डाइव की वजह से उनकी समस्या थोड़ी और बढ़ गई है। यदि उन्हें मैच के पहले कोई दर्द नहीं हुआ तो ही उन्हें मैदान में उतारा जाएगा।
चोटिल केन विलियम्सन के कवर के रूप में टीम में शामिल टॉम लाथम को लगातार तीसरा मैच खेलने का मौका मिल सकता है। दूसरे वनडे में लाथम ने चोटिल मैकुलम की जगह पारी की शुरुआत की थी और मार्टिन गप्टिल का साथ दिया था। गप्टिल ने 30 गेंदों पर 93 रनों की धमाकेदार पारी खेलते हुए 118 रनों के लक्ष्य को 8.2 ओवरों में ही हासिल करवा दिया था।
कोच हैसन ने कहा कि दो मैचों में बाहर बैठे विलियम्सन तीसरे वनडे में खेल सकते हैं। वे घुटने की चोट से काफी कुछ उबर चुके हैं। तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के भी इस मैच में खेलने की संभावना है। उन्होंने पहले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन एड़ी की सूजन के चलते दूसरे मैच में नहीं खेले थे। दोनों मैचों में 4 विकेट लेने मैट हैनरी को रिलीज कर दिया गया है, क्योंकि टिम साउदी की टीम में वापसी हो गई है।

loksabha election banner

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.