Move to Jagran APP

भारत को लगा करारा झटका, पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

प्रैक्टिस के दौरान चोटिल होकर पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गया ये भारतीय खिलाड़ी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 16 Sep 2017 09:49 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 10:25 AM (IST)
भारत को लगा करारा झटका, पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
भारत को लगा करारा झटका, पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

चेन्नई। भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। अक्षर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे और अब उनकी जगह टीम में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है। बीसीसीआइ की तरफ से बताया गया कि वो फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए थे और उन्हें आराम की सलाह दी गई है। 

loksabha election banner

बीसीसीआइ ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स ने अक्षर के चोटिल होने के बाद उनकी जगह रवींद्र जडेजा को पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीम मुकाबलों के लिए टीम में शामिल किया है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मुकाबला चेन्नई में रविवार को खेलना है। अक्षर को फिलहाल आराम की सलाह दी गई है और मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है। 

श्रीलंका के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में अक्षर भारतीय टीम का हिस्सा थे और उन्होंने चार वनडे मैचों में कुछ छह विकेट लिए थे साथ ही उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र टी20 मैच भी खेला था। रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था जब टीम की घोषणा 10 सितंबर को की गई थी। इससे पहले टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भी व्यक्तिगत कारणों की वजह से पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए थे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.