Move to Jagran APP

हार से परेशान श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ सीरीज़ से बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज़़ का तीसरा और आखिरी वनडे मैच 24 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े में खेला जाना है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 23 Dec 2017 01:37 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2017 05:02 PM (IST)
हार से परेशान श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ सीरीज़ से बाहर
हार से परेशान श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ सीरीज़ से बाहर

इंदौर, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज़ में मेहमान टीम 0-2 से पिछड़कर सीरीज़ गंवा चुकी है। श्रीलंकाई टीम पहले ही भारत के खिलाफ मिल रही हार से परेशान थी और एंजेलों मैथ्यूज की चोट की खबर ने श्रीलंकाई टीम मैनजमेंट की मुश्किलें और बढ़ा दी है। एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण दो सप्ताह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं।

loksabha election banner

टी-20 सीरीज़ से हुए बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज़़ का तीसरा और आखिरी वनडे मैच 24 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े में खेला जाना है। इस आखिरी मैच में एंजेलो मैथ्यूज टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इंदौर में भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मैथ्यूज को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। भारत के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान अपने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद फेंकते हुए मैथ्यूज को दर्द की शिकायत हुई। वह तीसरे ओवर को पूरा किए बगैर मैदान से बाहर चले गए। इस कारण वह बल्लेबाजी के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाए।

इसलिए हैं श्रीलंका के लिए बड़ा झटका

मैथ्यूज़ का सीरीज़ से बाहर होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका है। इसकी दो बड़ी वजहें हैं। पहली तो ये कि मौजूदा श्रीलंकाई टीम में अगर अनुभवी खिलाड़ियों की बात करें तो मैथ्यूज़ का नाम भी उनमें शामिल होता है और वो इस टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। दूसरी वजह है मैथ्यूज की फॉर्म। इन दिनों वो शानदार फॉर्म में हैं, भले ही श्रीलंका की टीम भारत के खिलाफ इस दौरे पर अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीत सकी हो, लेकिन मैथ्यूज ने दिल्ली टेस्ट में शानदार शतक जमाकर वो मुकाबला ड्रॉ करवाने में अहम भूमिक निभाई थी। इसके बाद वनडे सीरीज़ में भी मैथ्यूज ने मोहाली में नाबाद 111 रन की पारी खेली थी।

मैथ्यूज को ठीक होने में दो सप्ताह का समय लगेगा। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेट मैदान पर उनकी वापसी में इससे भी अधिक समय लगता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.