नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा काफी सफल रहा। इस दौरे पर भारत और इंग्लैंड के बीच तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेली गई। टी20 सीरीज में भारत को हार मिली, लेकिन वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने कमाल की वापसी की और मेजबान टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहली बार इंग्लैंड को उसकी धरती पर वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने का गौरव हासिल किया। 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहली बार इंग्लैंड को हराकर जहां इतिहास रचा वहीं वनडे सीरीज के दौरान दीप्ति शर्मा के द्वारा मांकड़िंग रन आउट विवाद को भी वर्षों तक याद रखा जाएगा, लेकिन इन सारी बातों के बीच टीम इंडिया की विकेटकीपर-बल्लेबाज तानिया भाटिया के साथ एक दुखद घटना घटी। दरअसल तानिया भाटिया जिस कमरे में ठहरी थीं उसमें चोरी हो गई और चोरों ने उनकी कई कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। इसके बाद तानिया भाटिया ने अपनी व्यथा सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। 

तानिया भाटिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं मैरियट होटल मैनेजमेंट और यहां की सुरक्षा व्यवस्था से निराश हूं। मेरे कमरे में चोरी हो गई और चोर ने कार्ड, कैश, घड़ियां व ज्वैलरी से भरा मेरा बैग चुरा लिया। इस होटल में कोई व्यवस्था नहीं है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस मामले की जल्दी जांच की जाएगी और मुझे इसके समाधान की उम्मीद है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के इस फेवरेट होटल में इस तरह की घटना हैरान करने वाली है और मुझे उम्मीद है कि वो जल्दी ही इसका संज्ञान लेंगे। आपको बता दें कि तानिया को इस दौरे पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। 

Edited By: Sanjay Savern

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट