Move to Jagran APP

जरूरतमंदो की जमकर मदद कर रहे हैं भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, BCCI ने बताया हीरो

मोहम्मद शमी इन दिनों प्रवासी मजदूरों की खूब मदद कर रहे हैं और उनका एक वीडियो बीसीसीआइ ने शेयर किया जसमें वो जरूरतमंदो को खाना व मास्क देते नजर आ रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 01:23 PM (IST)
जरूरतमंदो की जमकर मदद कर रहे हैं भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, BCCI ने बताया हीरो
जरूरतमंदो की जमकर मदद कर रहे हैं भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, BCCI ने बताया हीरो

नई दिल्ली, प्रेट्र। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड 19 महामारी की वजह से शहरों से अपने-अपने घरों को लौट रहे प्रवासी मजदूरों की जमकर मदद कर रहे हैं। वो अपने घर लौट रहे उन मजदूरों को खाने के पैकेट के अलावा मास्क भी बांट रहे हैं। बीसीसीआइ ने अपने एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी किया जिसमें वो अपने घर से पास लोगों को जरूरत का सामना देते नजर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

वीडियो में शमी ने एक टैंट लगवा रखा है और वो भोजन व मास्क देते लोगों को दिख रहे हैं। शमी के साथ कुछ और लोग भी हैं जो उनके इस काम में उनकी मदद कर रहे हैं। वो बस में यात्रा कर रहे यात्रियों को भी ये सामान देते दिख रहे हैं। बीसीसीआइ ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कैप्शन दिया है कि, जब भारत कोविड 19 महामारी से लड़ रहा है तब शमी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वो यूपी में अपने घर सहसपुर के पास नेशनल हाईवे 24 पर लोगों की मदद कर रहे हैं। इस लड़ाई में हम आपके साथ हैं।  

वहीं बीसीसीआइ के इस ट्वीट पर शमी ने बोर्ड का आभार व्यक्त किया और जवाब देते हुए लिखा कि शुक्रिया बीसीसीआइ, ये तो मेरा फर्ज था।  

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान शमी अपने गांव अमरोहा आ गए थे और वो इस वक्त वहीं हैं। वो अपने गांव में ही खुद को फिट रहने के लिए अभ्यास भी कर रहे हैं जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था। वहीं वो भी अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह खेल के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.