Move to Jagran APP

Deepak Chahar Marriage: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी मंगेतर के साथ इस दिन करेंगे शादी, कर दिया ऐलान

Deepak Chahar Marriage दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने आइपीएल के पिछले सीजन यानी साल 2021 में जया को स्टेडियम में प्रपोज किया था। दीपक की मंगेतर जया दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कार्पोरेट फर्म में काम करती हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 05:57 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 06:13 PM (IST)
Deepak Chahar Marriage: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी मंगेतर के साथ इस दिन करेंगे शादी, कर दिया ऐलान
दीपक चाहर अपने मंगेतर जया के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी लांग-टाइम गर्लफ्रेंड व मंगेतर जया भारद्वाज के साथ एक जून के शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने आइपीएल के पिछले सीजन यानी साल 2021 में जया को स्टेडियम में प्रपोज किया था। दीपक की मंगेतर जया दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कार्पोरेट फर्म में काम करती हैं। दीपक चाहर के जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

loksabha election banner

दीपक चाहर के पिता ने खुलासा किया था कि वो काफी वक्त से अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे और फिर उन्होंने आइपीएल 2021 के दौरान ऐसा करने की योजना बनाई थी। फिर दीपक ने एम एस धौनी की सलाह पर पिछले सीजन में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी टीम के आखिरी लीग मैच के दौरान जया को स्टेडियम में सबके सामने घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था जिसे उन्होंने मान लिया था। 

आपको बता दें कि दीपक चाहर चोटिल होने की वजह से आइपीएल 2022 सीजन में अपनी टीम सीएसके के लिए नहीं खेल पाए थे। वहीं दीपक चाहर फिलहाल अपनी इंजरी पर काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अगले दो महीनों तक वो मैदान से दूर रहेंगे। दीपक चाहर को इस सीजन के लिए हुई मेगा नीलामी में सीएसके टीम ने 14 करोड़ की रकम देकर खरीदा था। दीपक इससे पहले इस टीम का अहम हिस्सा था और पीछले सीजन में अपनी टीम को खिताब दिलाने में उन्होंने काफी बड़ी भूमिका निभाई थी। 

दीपक अभी लंबे वक्त तक मैदान से बाहर रहेंगे, लेकिन उनका कहना है कि वो मजबूती के साथ वापसी करना चाहते हैं। दीपक चाहर ने भारत के लिए अब तक 20 टी20 और 7 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 26 और 10 विकेट लिए हैं जबकि उन्होंने आइपीएल में 63 मैच खेले थे और उनके नाम पर 59 विकेट दर्ज है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.