मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिेकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चहर वेस्टइंडीज में तीन मैचों की टी20 सीरीज खत्म होने के बाद स्वदेश लौट आए। दीपक को तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से खेलने का मौका मिला जहां उन्होंने कमाल की गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। 

दीपक चहर ने रक्षा बंधन के मौके पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनकी बहन मालती चहर उन्हें राखी बांधती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मालती पहले दीपक को टीका लगाती हैं फिर उन्हें राखी बांधती हैं। राखी बांधने के बा मालती अपने भाई दीपक को मिठाई खिलाती हैं और इसके बाद दीपक उन्हें गिफ्ट में नोटों का एक बंडल गिफ्ट करते हैं। दीपक का ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है और इसमें साफ दिख रहा है कि वो अपनी बहन से कितना प्यार करते हैं। दीपक ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सभी भाई और बहनों के रक्षा बंधन की बधाई। काश कि मैं भी एक लड़की होता।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Raksha Bandhan to all brothers and sisters 😊. I wish I was a girl 😛 #rakhi #rakshabandhan #brother #sister #love @maltichahar

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on

दीपक चहर ने भारत के लिए अब तक एक वनडे और दो टी 20 मैच खेले हैं। उन्होंने एक वनडे मैच में 37 रन देकर एक विकेट लिया था और दो टी 20 मैचों में उनके नाम पर कुल चार विकेट हैं। हाल ही में वो वेस्टइंडीज दौरे पर गए थे जहां वो भारतीय टी20 टीम का हिस्सा थे। तीन मैचों की टी20 सीरीज में दीपक को पहले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला पर आखिरी मैच में मौका मिलते ही उन्होंने कमाल की गेंदबाजी कर डाली। दीपक ने चार रन देकर तीन विकेट लिए और भारतीय टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप