नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 अप्रैल को टीम इंडिया के 15 सदस्यीय टीम का एलान हुआ है। इसके बाद से कुछ खिलाड़ियों के चुने जाने और कुछ खिलाड़ियों के ना चुने जाने पर बहस छिड़ी हुई है। कप्तान विराट कोहली द्वारा नंबर 4 के लिए अच्छा खिलाड़ी बताने के बाद भी अंबाती रायुडू का चयन नहीं हुआ, जो कि चौंकाने वाला फैसला है। अंबाती रायुडू की जगह विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है, जो लिमिटेड ओवर्स में अच्छा प्रदर्शन कर सलेक्टर्स की नज़र में आए हैं।

बीसीसीआइ के चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद भी विजय शंकर की तारीफ में उन्हें थ्री डाइमेंशनल प्लेयर बता चुके हैं। इस पर अंबाती रायुडू भी फनी कमेंट कर चुके हैं। लेकिन, इंडियन फैंस को ये बात पच नहीं रही इसलिए उन्होंने अब टीम इंडिया के हैड कोच रवि शास्त्री को ट्रोल करने का प्रयास किया है। यहां तक कि रवि शास्त्री वर्ल्ड कप टीम के चयन के दौरान मीटिंग में शामिल नहीं थे। बावजूद इसके शास्त्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इस बार भी नंबर चार के बेस्ट बल्लेबाज को लेकर मजेदार तरीके से ट्रोल किया गया है।

दरअसल, गुरुवार को एक फैन ने विजय शंकर के विकीपीडिया पेज को चेंज कर दिया और उसमें लिख दिया कि रवि शास्त्री ने नशे में होकर ये बोला था कि विजय शंकर अच्छे प्येयर हैं अंबाती रायुडू की अपेक्षा। फैन ने कोट करते हुए लिखा है, "शराब के नशे में चूर रवि शास्त्री ने कहा है कि वह नंबर चार के लिए वर्ल्ड कप में अंबाती रायुडू से अच्छा बल्लेबाज है।" हालांकि, इसके 15 मिनट के बाद इसे बदल दिया गया। लेकिन, तब तक इंडियन फैंस ने रवि शास्त्री को ट्रोल कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रवि शंकर आइपीएल में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लगभग हर मैच खेलने वाले रवि शंकर ना तो बल्ले से और ना ही गेंद से कुछ खास कर पाए हैं। ऐसे में दर्शाता है कि कप्तान और सलेक्टर्स ने वर्ल्ड कप टीम में विजय शंकर को चुनकर गलत किया है। लेकिन, विजय शंकर के पास खुद को साबित करने के लिए वर्ल्ड कप ही है। वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन कर विजय शंकर आलोचकों को जबाव दे सकते हैं।  

Posted By: Vikash Gaur