मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे के दौरे पर है। टी20 और वनडे सीरीज के बाद अब भारत को वहां टेस्ट सीरीज में खेलना है। इस दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को फर्जी धमकी मिल रही है। धमकी मिलने के बाद एंटिगा में पूरी टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को ऐसी जानकारी मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के खिलाड़ियों की जान को खतरा है।

बीसीसीआई के सीनियर कार्यकारी ने आईएएनएस से बातचीत में बताया कि धमकी की जो खबर मिली थी वो सही नहीं थी। खबर में सच्चाई ना होने के बाद भी एंटिगा में खेल रही भारतीय टीम को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

इस मामले में उनका कहा था, "यह एक फर्जी खबर थी और उसके अलावा बाकी सभी चीजें सही है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक एक्स्ट्रा ड्राइवर की व्यवस्था की गई है। इतना ही नहीं भारतीय उच्चायोग ने इस पर खास एहतियात बरतते हुए एंटीगा सरकार को भी इस बारे में सूचित दे दी है।"

गैरतलब है कि रविवार को ऐसी खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम पर हमला हो सकता है। अहम बात यह थी कि यह धमकी सीधे भारतीय टीम को नहीं दी गई थी बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को इसकी जानकारी दी गई थी। जानकारी के मुताबिक पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर हमला होने की आशंका जताई गई थी।

पीसीबी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ईमेल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) को भेजा दिया था। बीसीसीआई को यह मेल मिलने के बाद उन्होंने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है।

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप