Move to Jagran APP

बाहर होने से 'तिलमिलाए' जडेजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की विवादास्पद फोटो

कुछ समय पहले तक रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन हर फॉर्मेट में टीम इंडिया के अभिन्न अंग हुआ करते थे।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 08:52 AM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 02:11 PM (IST)
बाहर होने से 'तिलमिलाए' जडेजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की विवादास्पद फोटो
बाहर होने से 'तिलमिलाए' जडेजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की विवादास्पद फोटो

नई दिल्ली,जेएनएन। भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार ऑलराउंडर जडेजा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। पिछले दिनों जब शुरुआती तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया था तो उस दौरान जडेजा ने अपनी भड़ास ट्‍वीट के जरिए निकाली थी। हालांकि उसके कुछ समय बाद उन्होंने खुद ही उस ट्‍वीट को डिलीट भी कर दिया था। उन्होंने ट्‍वीट कर लिखा था, 'अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मजबूत बनाओ।'

loksabha election banner

फिर किया गया जडेजा को बाहर

पांच मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा चुके भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए टीम में एक बदलाव किया। चोट से उबरकर फिट हो चुके अक्षर पटेल को रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया। बीसीसीआइ ने जब पहले तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था तो उस समय टीम में अक्षर पटेल का नाम शामिल था। लेकिन चोट के कारण अक्षर पटेल पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए थे। चोटिल अक्षर पटेल की जगह रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। हालांकि उन्हें पहले 3 वनडे में कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण कवर के तौर पर आए रवींद्र जडेजा को बाहर कर दिया गया है, क्योंकि अक्षर फिट हो गए हैं।

अश्विन और जडेजा को दिया गया था आराम

चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम देने का फैसला किया था। इन दोनों की जगह टीम में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को शामिल किया गया था। पहले तीन वनडे मैचों में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अपनी गेंदबाजी से सभी प्रभावित किया है। अब टीम में जडेजा और अश्विन की वापसी थोड़ी मुश्किल हो गई  है। 

रवींद्र जडेजा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। इसे फोटो के साथ लिखी गई कैप्शन ने सभी को हैरान कर दिया। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर पोस्ट की उसमें वो वे धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं। उनके चेहरे के आस-पास काफी धुंआ हैं। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि ये धुंआ कहां से आ रहा है और किस चीज का है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'मेरी पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मैंने बीती रात काफी शानदार नाइट आउट किया। राजूपत ब्वॉय।'

Had a really great "Night Out" last night, according to my police report.#rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

इस कैप्शन और तस्वीर पोस्ट करने के बाद लोग इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर जडेजा इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहते हैं। साथ ही उनकी पोस्ट में पुलिस का क्यों जिक्र किया गया है। जडेजा ने अभी तक इस कैप्शन के पीछे की वजह को स्पष्ट नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच कयासों का दौर शुरू हो गया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.