Move to Jagran APP

इरफान पठान फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार, इस सुपरस्टार के साथ करेंगे काम

इरफान पठान ने क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब फिल्मों में हाथ आजमाने का मन बनाया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 07:02 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 07:02 PM (IST)
इरफान पठान फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार, इस सुपरस्टार के साथ करेंगे काम
इरफान पठान फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार, इस सुपरस्टार के साथ करेंगे काम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर गेंद और बल्ले से कीर्तिमान स्थापित करने वाले बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान तमिल फिल्म में काम करने वाले हैं। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

loksabha election banner

भारत के स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इरफान जम्मू एंड कश्मीर की रणजी टीम को प्रशिक्षण दे रहे हैं। इरफान ने क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब फिल्मों में हाथ आजमाने का मन बनाया है। जाने माने फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इरफान के फिल्मी सफर के आगाज की जानकारी दी।

तरन ने सोमवार को ट्वीटर पर एक पोस्ट कर बताया कि इरफान पठान एक तमिल फिल्म में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुई है लेकिन यह तय है कि वह विक्रम (Vikram) के साथ तमिल फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

 

तरन ने ट्वीट कर लिखा, "जाने माने क्रिकेटर इरफान पठान अपने एक्टिंग डेब्यू को तैयार हैं। वह विक्रम के आने वाली तमिल फिल्म में अहम भूमिका करते नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन इसका निर्देशन अजय गनानामुथु (Ajay Gnanamuthu) करेंगे। इस फिल्म को ललित कुमार की सेवन स्कीन स्टूडिया द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।"

इरफान पठान का क्रिकेट करियर

भारत की तरफ से इरफान पठान ने 29 टेस्ट मैच खेला है जबकि 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच टीम का हिस्सा रहे हैं। इरफान के नाम टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने वनडे क्रिकेट में 173 जबकि टी20 में 28 विकेट हैं। 

टेस्ट में इरफान ने 1 शतक के साथ कुल 1105 रन बनाए हैं। वनडे में उन्होंने 1544 जबकि टी20 क्रिकेट में 172 रन बनाए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.