Move to Jagran APP

T20WC 2022 की टीम में शामिल यह भारतीय आलराउंडर हुआ इंजर्ड, आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में चयन के लिए नहीं हुआ उपलब्ध

Ind vs Aus 3rd T20I आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई। टीम इंडिया के धुरंधर आलराउंडर इस मैच से ठीक पहले इंजर्ड हो गए और इसकी जानकारी बीसीसीआइ ने दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2022 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 06:51 PM (IST)
T20WC 2022 की टीम में शामिल यह भारतीय आलराउंडर हुआ इंजर्ड, आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में चयन के लिए नहीं हुआ उपलब्ध
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Ind vs Aus 3rd T20I: आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर दीपक हुड्डा इंजर्ड हो गए और इसकी वजह से वो इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। इस बात की घोषणा बीसीसीआइ ने खुद ट्वीट कर की।

loksabha election banner

बीसीसीआइ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपक हुड्डा पीठ में इंजरी की वजह से आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि दीपक हुड्डा की इंजरी कितनी गंभीर है इसे लेकर कुछ अपडेट नहीं किया गया है, लेकिन उनका चोटिल होना टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। दीपक हुड्डा टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम के सदस्य हैं। 

आपको बता दें कि हैदराबाद में खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में भारतीय टीम ने एक बदलाव किया और रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को अंतिम ग्यारह में जगह दी। 

आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, रिषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय प्लेयर- मो. शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.