Move to Jagran APP

कोच्चि वनडेः भारत की शर्मनाक हार, 41वें ओवर में ही सिमटी पारी

टीम इंडिया की शर्मनाक हार। 322 रनो के विशाल लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 200 का आंकडा भी नहीं पार कर पाए भारतीय बल्‍लेबाज

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Wed, 08 Oct 2014 04:12 PM (IST)Updated: Thu, 09 Oct 2014 07:17 AM (IST)
कोच्चि वनडेः  भारत की शर्मनाक हार, 41वें ओवर में ही सिमटी पारी

कोच्चि। वे स्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पडा। दुनिया की नंबर वन टीम, कैरीबियाइ खिलाडियों के सामने नहीं टिक पाए। 322 रनों के विशाल लक्ष्‍य का पीछा करते हुए टीम इंडिया महज 197 रनों पर सिमट गई। यही नहीं बल्‍लेबाज 41 ओवर से ज्‍यादा खेल भी नहीं पाए और 124 रनों से टीम हार गई।

loksabha election banner

भारत की ओर से सबसे ज्‍यादा 69 रन , धवन ने बनाए जबकि इसके अलावा कोई बल्‍लेबाज विरोधी टीम के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया। कई धुरंधर बल्‍लेबाज तो दहाई का आंकडा भी पार नहीं कर पाए। वेस्‍टइंडीज की ओर से सैमुअल्‍स ने सबसे ज्‍यादा नाबाद 126 रन बनाए। भारत की ओर से मोहम्‍मद शमी को छोड कर कोई गेंदबाज भी कैरीबियाइ खिलाडियों को परेशान नहीं कर पाया। शमी ने चार विकेट झटके।

इससे पहले भारत ने मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था। वेस्टइंडीज ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में छह विकेटों के नुकसान पर 321 रन बनाए। सैमुअल्‍स की शतकीय पारी के साथ ही रामदीन के साथ हुई 165 रनों की साझेदारी ने वेस्‍टइंडीज की पारी को शुरूआती झटकों से उबार लिया। इसके साथ ही वेस्‍टइंडीज टीम विशाल स्‍कोर की तरफ बढ पाई। सैमुअल्‍स ने 116 गेंदो पर नाबाद 126 रनों की शानदार पारी खेली।

इस मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.