Move to Jagran APP

Ind vs WI: आखिरी वनडे में टीम में होगा बड़ा बदलाव, सीरीज जीतने के लिए कोहली लेंगे मुश्किल फैसला

दूसरे वनडे में तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए और उनकी जगह कप्तान विराट कोहली के चहेते युवा गेंदबाज को शामिल किया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 10:42 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 09:42 PM (IST)
Ind vs WI: आखिरी वनडे में टीम में होगा बड़ा बदलाव, सीरीज जीतने के लिए कोहली लेंगे मुश्किल फैसला
Ind vs WI: आखिरी वनडे में टीम में होगा बड़ा बदलाव, सीरीज जीतने के लिए कोहली लेंगे मुश्किल फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाना है। भारत और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और इस मैच को जीतने वाली टीम ही सीरीज पर कब्जा करेगी। भारत इस मैच के लिए एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकता है। दूसरे वनडे में तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए और उनकी जगह कप्तान विराट कोहली के चहेते युवा गेंदबाज को शामिल किया गया है।

loksabha election banner

भारतीय टीम कटक के बाराबती स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम इस मैच में एक निश्चित बदलाव के साथ उतरने वाली है। युवा गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर आखिरी मुकाबले से बाहर हो चुके हैं उनकी जगह युवा नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है।

गेंदबाजी में होगा बदलाव

वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मुकाबले में भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव होना पक्का है। दीपक चाहर की जगह एक गेंदबाज टीम में आएगा। अब यह कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री पर निर्भर करता है कि वो किसी मौका देते हैं। कोहली चाहें तो दीपक की जगह टीम में आए नवदीप सैनी को मौका दे सकते हैं। वैसे शिवम दुबे को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

नवदीप के आने से मजबूत होगी तेज गेंदबाजी

दिल्ली के युवा नवदीप सैनी 145 की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हैं। विराट कोहली उनपर काफी भरोसा करते हैं ऐसे में उनके खेलने की उम्मीद ज्यादा है। वैसे बल्लेबाजी को मजबूर करने के लिए कप्तान शिवम दुबे के साथ भी मैदान पर उतर सकते है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.