नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज रविवार से होने जा रहा है। सीरीज के पहले मुकाबले को लेकर काफी बातें हो रही है। नागरिकता संशोधन बिल (अब नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन किए गए थे जिसकी वजह से यहां सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। मैच देखने आने वालों के लिए भी गाइड लाइन तय कर दी गई है।

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ रविवार को टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में खेलने उतरेगी। इस मैच में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां मैच देखने आने वाले दर्शकों के लिए भी निर्देश जारी कर दिए गए हैं। मैच का मजा उठाने आने वालों को स्टेडियम में सिर्फ मोबाइल फोन अंदर ले जाने की इजाजत दी जाएगी। खाने यहां तक की पीने का पानी भी उनको अंदर जाकर ही खरीदना होगा।

असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन देवजीत सैकिया ने भारत और श्रीलंका टी20 मैच से पहले मैच देखने आने वालों के लिए निर्देश जारी किया। उन्होंने कहा मोबाइल फोन और पर्स के अलावा कुछ भी स्टेडियम के अंदर ले जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। खाने और पीने की व्यवस्था स्टेडियम के अंदर मौजूद होगी।

भारत - श्रीलंका टी20 सीरीज का कार्यक्रम

पहला टी20 गुवाहाटी 5 जनवरी, शाम 7 बजे

दूसरा टी20 इंदौर 7 जनवरी, शाम 7 बजे

तीसरा टी20 पुणे 10 जनवरी, शाम 7 बजे

 भारत की संभावित टीम

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर 

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस