नई दिल्ली, जेएनएन। India vs South Africa 2nd T20 Mohali weather Live Update: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए तैयार है। दोनों देशों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से इसे रद करना पड़ा। दूसरे टी20 को मोहाली में आज शाम खेला जाना है। क्रिकेट फैंस यह जानना चाहते हैं कि कहीं धर्मशाला की तरह यहां भी तो बारिश मैच का मजा खराब नहीं कर देगा।

तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) की टीमें 18 सितंबर को मोहाली में खेलने उतरेगी। धर्मशाला टी20 में बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया। मैच को रद करने का फैसला लिया गया। सीरीज के दूसरे मैच में भारत जीत हासिल कर घर पर खेलते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगा।

मैच के दौरान कैसा रहेगा मोहाली का मौसम

धर्मशाला टी20 रद होने के बाद अब क्रिकेट फैंस का सारा ध्यान मोहाली के मौसम (Mohali Weather Report) पर है। तो हम आपको बता दें कि मोहाली के मौसम से जुड़ी खबर बहुत अच्छी है। 18 सितंबर यानी बुधवार को मोहाली में दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है और उससे पहले यहां का मौसम बिल्कुल साफ है।

ये भी पढ़ें: BCCI ने नहीं चुकाया पैसा, चंडीगढ़ पुलिस ने टीम को सुरक्षा देने से किया इनकार

बुधवार को भी बारिश की आशंका बहुत ही कम या यूं कहें की ना के बराबर है। यह मुकाबला शाम सात बजे से खेला जाना है। मैच के वक्त तापमान 28 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की जानकारी है। वैसे मैच शुरू होने के आधे घंटे बाद साढ़े आठ बजे के आसपास बारिश की आशंका 5 से 10 फीसदी की है लेकिन इससे मैच पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा।

भारत को पहली जीत की तलाश

सीरीज में महज 3 मुकाबले ही हैं लिहाजा टीम इंडिया मोहाली में हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी। इस जीत को हासिल करने के बाद ही कोहली एंड कंपनी सीरीज अपने नाम करने की तरफ कदम बढ़ा सकती है। भारत में दोनों देशों के बीच अब तक महज 3 टी20 मुकाबले की सीरीज हुई है। 2015 में हुई इस सीरीज में मेहमान टीम ने 2 मैच जीता था जबकि एक मुकाबला बारिश की वजह से रद करना पड़ा था।

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप