Move to Jagran APP

Blind Cricket WC 2018: फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से

मैन ऑफ द मैच गणेशभाई मधुकर ने सिर्फ 69 गेंद में 112 रन की पारी खेलकर भारत की आसान जीत की नींव रखी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 09:34 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 01:18 PM (IST)
Blind Cricket WC 2018: फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से
Blind Cricket WC 2018: फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से

अजमान (यूएई), प्रेट्र। गत चैंपियन भारत ने एकतरफा मुकाबले में बुधवार को यहां बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई। भारत अब 20 जनवरी को शारजाह में फाइनल में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा।

loksabha election banner

मैन ऑफ द मैच गणेशभाई मधुकर ने सिर्फ 69 गेंद में 112 रन की पारी खेलकर भारत की आसान जीत की नींव रखी। बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.5 ओवर में 256 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और टीम ने 50 रन से पहले ही दो विकेट गंवा दिए। अब्दुल मलिक ने नाबाद 108 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

भारत की ओर से दुर्गा राव ने 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए। दीपक मलिक और प्रकाश ने भी दो-दो विकेट हासिल किए। दीपक ने बल्लेबाजी में भी कमाल किया और वह 43 गेंद में 53 रन बनाने के बाद रिटायर आउट हुए। नरेश ने 18 गेंद में 40 रन की पारी खेली।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.