Move to Jagran APP

India vs New Zealand: जानें, भारत की हार के बाद क्या बोले पीएम मोदी और राहुल गांधी

India vs New Zealand ICC World Cup Semi Final 2019 पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर टीम को सांत्वना दी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 09:48 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 09:48 AM (IST)
India vs New Zealand: जानें, भारत की हार के बाद क्या बोले पीएम मोदी और राहुल गांधी
India vs New Zealand: जानें, भारत की हार के बाद क्या बोले पीएम मोदी और राहुल गांधी

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs New Zealand ICC World Cup Semi Final 2019: विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का सफर आखिरकार खत्म हो गया है। पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के सामने 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर टीम के खेल को सराहा। 

loksabha election banner

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'निराशाजनक नतीजा लेकिन अंत तक टीम इंडिया का जुझारूपन देखकर अच्छा लगा। भारत ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान काफी अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण किया जिस पर हमें काफी गर्व है। जीत और हार जीवन का हिस्सा है। भविष्य के लिए टीम को शुभकामनाएं।'

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने राहुल गांधी ने भी टीम इंडिया के लिए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ' भले आज रात एक अरब दिल टूट गए, लेकिन टीम इंडिया आपने एक बड़ी लड़ाई लड़ी है और हमारे प्यार और सम्मान के योग्य हैं। न्यूजीलैंड की टीम ने जीत कमाई है। उन्हें विश्व कप फाइनल में जगह मिली, इसके लिए बधाई।'

भारत को मिली हार के बाद से फैंस भी निराश हैं। बता दें कि इस जीत के साथ न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंच गई है। अब उसका मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार यानी आज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच दोपहर 3 बजे से बर्मिंघम में खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.