Move to Jagran APP

Ind vs NZ: लाज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की संभावना नजर नहीं है। उम्मीद है केदार जाधव की जगह मनीष पांडे को मौका दिया जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 02:39 PM (IST)
Ind vs NZ: लाज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव
Ind vs NZ: लाज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद अब तीसरा मुकाबला भारत के लिए सम्मान की लड़ाई जैसा होगा। इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की संभावना नजर नहीं है। उम्मीद है केदार जाधव की जगह मनीष पांडे को मौका दिया जा सकता है। कप्तान विराट कोहली तीसरी मैच जीतकर सीरीज 1-2 से खत्म करना चाहेंगे। 

loksabha election banner

बेंच पर बैठे मनीष पांडे को जरूर तीसरे वनडे में मौका दिया जा सकता है लेकिन इसके अलावा ज्यादा परिवर्तन होता नजर नहीं आ रहा। ओपनिंग जोड़ी को मौका दिए जाने की जरूरत है जबकि रिषभ पंत की वापसी की उम्मीद भी कम ही है। 

ओपनिंग में मयंक और पृथ्वी

लगातार दो मुकाबले में प्लॉप होने के बाद भी तीसरे मुकाबले में मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की जोड़ी ही भारतीय पारी की शुरुआत करती नजर आएगी।

मिडिल ऑर्डर में बदलाव

कप्तान विराट कोहली के साथ सीरीज के आखिरी मुकाबले में श्रेयर अय्यर और मनीष पांडे नजर आ सकते हैं। केदार जाधव को बाहर कर मनीष को जगह दी जा सकती है।

केएल राहुल विकेटकीपर

टीम में विकेटकीपर की भूमिका एक बार फिर से केएल राहुल ही निभाते नजर आएंगे। रिषभ पंत को तीसरे वनडे में भी जगह मिलने की संभावना कम ही है।

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा

टीम में रवींद्र जडेजा एक मात्र ऑलराउंडर होने वाले हैं। सधी हुई गेंदबाजी के साथ-साथ जडेजा बल्लेबाजी भी अच्छी कर रहे हैं।

युजवेंद्र चहल स्पिनर

कुलदीप यादव की जगह दूसरे वनडे में शामिल किए गए युजवेंद्र चहल ने अच्छी गेंदबाजी की थी। उम्मीद है आखिरी मुकाबले में भी वो बतौर स्पिनर खेलेंगे।

जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर

तेज गेंदबाजी में एक बार फिर से जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर ही नजर आएगे। आखिरी मुकाबले के लिए गेंदबाजी में बदलाव की उम्मीद कम है।

भारत का प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.