Move to Jagran APP

Ind vs Eng 1st Test LIVE Streaming: पहले टेस्ट मैच को इस तरह देख सकते हैं लाइव

Ind vs Eng 1st Test LIVE Streaming भारत और इंग्लैंड के बीच आज से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। सीरीज के पहले मैच को अब कब और कहां लाइव देख सकते हैं इस बारे में जानना है तो ये खबर आपके लिए है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 08:28 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 08:28 AM (IST)
Ind vs Eng 1st Test LIVE Streaming: पहले टेस्ट मैच को इस तरह देख सकते हैं लाइव
Ind vs Eng 1st Test LIVE Streaming

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Ind vs Eng 1st Test LIVE: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों टेस्ट सीरीज का आगाज आज यानी 4 अगस्त से हो रहा है। ये मुकाबला आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के नए चक्र के तहत खेला जाएगा। इसी के साथ नए WTC चक्र की शुरुआत भी हो जाएगी, जिसका फाइनल मुकाबला मई-जून 2023 में होगा। ऐसे में इस खास मुकाबले को आप कब, कहां और कितने बजे से किस चैनल पर या किस मोबाइल एप पर लाइव देख सकते हैं, इसके बारे में जान लीजिए...

loksabha election banner

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच?

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बुधवार 4 अगस्त से खेला जाएगा।

भारत बनाम इंग्लैंड: पहला टेस्ट मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा।

Ind vs Eng 1st Test मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला लोकल यानी यूके के समय के अनुसार सुबह 11 बजे से शुरू होगा, लेकिन भारतीय समय के अनुसार उस समय दोपहर के साढ़े 3 बजे होंगे। दोनों देशों के समय में काफी अंतर है। इस वजह से इस मैच दोपहर 3 बजे टॉस का प्रसारण देखा जा सकता है।

India vs England 1st Match का LIVE Telecast कहां देखें?

भारतीय टीम अपने WTC के नए सफर की शुरुआत इंग्लैंड के साथ कर रही है। इस सीरीज के पहले मैच को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले का प्रसारण होना है।

Ind vs Eng 1st Test Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

India vs England 1st Test मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव की वेबसाइट और Sony LIV के एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो इसे Jio TV एप पर भी लाइव देखा जा सकता है। वहीं, अगर आपको इस महामुकाबले से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं और सीरीज से जुड़े आंकड़ों के बारे में जानना या फिर अन्य दिलचस्प खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.