राजकोट, एजेंसी। India vs Bangladesh 2nd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में भयंकर वायु प्रदूषण के बीच पहला टी20 मैच खेला गया। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच वायु प्रदूषण के कारण प्रभावित रहा। हालांकि, मैच पूरा हो गया जिसमें मेहमान टीम बांग्लादेश को जीत मिली। इस बीच खबर है कि अब दूसरे मुकाबले पर भी महा खतरा बना हुआ है। 

दरअसल, गुरुवार को राजकोट में खेले जाने वाले दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच पर महा चक्रवात का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने मैच वाले दिन ही चक्रवात महा के गुजरात के तट से टकराने की संभावना जताई है।  ऐसे भारत और बांग्लादेश के बीच शहर के बाहरी हिस्से में स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) स्टेडियम में शाम 7 बजे से शुरू होने वाला मैच प्रभावित हो सकता है। 

राजकोट में हो सकती है बारिश

फिलहाल की स्थिति के अनुसार इस चक्रवतीय तूफान के कारण राजकोट सहित गुजरात के अधिकांश जिलों में 6 और 7 नवंबर को हल्की से लेकर औसत बारिश होने की संभावना है। एससीएन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हम मैच की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन साथ ही मौसम पर भी नजर रखे हुए हैं। मंगलवार सुबह शहर में धूप खिली हुई थी।"

बांग्लादेश की टीम ने बना रखी है बढ़त

आपको बता दें, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम और महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम सोमवार को राजकोट पहुंच चुकी हैं। तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़ बना रखी है। इसके बाद तीसरा मुकाबला नागपुर में होना है, जो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जन्मस्थली है। ऐसे में रोहित यहां कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। हालांकि, पहले राजकोट में होने वाले मुकाबले पर रोहित की नज़र होगी।

ये भी पढ़ेंः Ind vs Ban: राजकोट मैच में प्रयोग करने से बचेगी भारतीय टीम- मोहिंदर अमरनाथ

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस