Move to Jagran APP

टीम इंडिया को करारी शिकस्त देने वाली बांग्लादेश टीम को BCCI अध्यक्ष ने कहा ‘Thank You’, जानिए क्यों

भारत बांग्लादेश के बीच खेले गए दिल्ली टी20 के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दोनों टीमों को धन्यवाद कहा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 04:11 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 04:11 PM (IST)
टीम इंडिया को करारी शिकस्त देने वाली बांग्लादेश टीम को BCCI अध्यक्ष ने कहा ‘Thank You’, जानिए क्यों
टीम इंडिया को करारी शिकस्त देने वाली बांग्लादेश टीम को BCCI अध्यक्ष ने कहा ‘Thank You’, जानिए क्यों

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश ने टी20 फॉर्मेट में पहली बार मात दी। रविवार को तीन मैचों की सीरीज में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को बांग्लादेश ने 7 विकेट की करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही बांग्लादेश ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई और सीरीज जीतने की उम्मीद बनाई। इस मैच के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दोनों टीमों को धन्यवाद कहा।

loksabha election banner

भारत ने रविवार को खेले गए मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 148 रन का स्कोर खड़ा किया था। बांग्लादेश ने अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर 19.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। मैच के आयोजन पर संशय बना हुआ था क्योंकि दिल्ली का वातावरण बेहद खराब है। दूषित हवा होने के बाद भी दोनों टीमों ने यहां लगातार मैच से पहले प्रैक्टिस की और मैच भी पूरा खेला। खिलाड़ियों को तकलीफ हो रही थी लेकिन उन्होंने मास्क लगाकर बिना शिकायत प्रैक्टिस की।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर दोनों ही टीमों को मैच के आयोजन में सहयोग करने के लिए धन्यवाद कहा, “गांगुली ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, दोनों टीमों को मुश्किल हालात में इस मैच को खेलने के लिए धन्यवाद। बहुत अच्छा बांग्लादेश”

दिल्ली सरकार ने राजधानी में हेल्थ इमरजेंसी लागू करते हुए लोगों को बिना जरूरी काम घर से बाहर निकलने से परहेज करने कहा था। दिल्ली में दिवाली के बाद Air Quality Index (AQI) 999 तक पहुूंच गई थी। इसी वजह से लोगों के मास्क पहनकर रहने की सलाह दी गई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.